ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology PalmistryPeople find immense wealth in these lines

इन रेखाओं से जिंदगी में अपार धन पाते हैं लोग

जो रेखा मणिबंध से निकलकर शनि पर्वत तक जाए वही भाग्य रेखा कहलाती है, लेकिन भाग्य योग का निर्माण तब होता है जब कोई पुष्ट, पतली और लालिमा लिए हुए भाग्य रेखा शनि पर्वत से चलकर गुरु पर्वत के नीचे समाप्त...

इन रेखाओं से जिंदगी में अपार धन पाते हैं लोग
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठMon, 30 Jul 2018 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जो रेखा मणिबंध से निकलकर शनि पर्वत तक जाए वही भाग्य रेखा कहलाती है, लेकिन भाग्य योग का निर्माण तब होता है जब कोई पुष्ट, पतली और लालिमा लिए हुए भाग्य रेखा शनि पर्वत से चलकर गुरु पर्वत के नीचे समाप्त होती है और जहां रेखा समाप्त होती है वहां एक सफेद बिंदु हो तो भाग्य योग का निर्माण होता है। पुष्ट भाग्य रेखा सूर्य पर्वत पर पहुंचती हो। भाग्य रेखा गुरु पर्वत से प्रारंभ होती हो। दोनों हाथों में स्पष्ट और लंबी भाग्य रेखाएं हों। भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से प्रारंभ होती हो तो भाग्य योग बनता है। जिनके हाथ में यह योग होता है वह व्यक्ति अपार धन अर्जित करता है। उसकी ख्याति चारों ओर फैलती है। वह अनेक भवन और वाहन का स्वामी होता है। ऐसे लोगों की सफलता में पत्नी का विशेष सहयोग होता है और वे जीवन में शिखर पर पहुंचते हैं।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें