ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology PalmistryIf this is a mark then you can get the post and money but do not relax

यह निशान है तो पद और पैसा तो मिलेगा, सुकून नहीं

हस्‍तरेखा में एक चिह्न होता है तारा यानी स्‍टार। हथेली में यह चिह्न अत्‍यंत शुभ माना जाता है। किसी रेखा के अंतिम सिरे पर जब तारा होता है तो उसका प्रभाव काफी बढ़ जाता है। तारा हथेली के जिस...

यह निशान है तो पद और पैसा तो मिलेगा, सुकून नहीं
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,मेरठSat, 09 Mar 2019 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

हस्‍तरेखा में एक चिह्न होता है तारा यानी स्‍टार। हथेली में यह चिह्न अत्‍यंत शुभ माना जाता है। किसी रेखा के अंतिम सिरे पर जब तारा होता है तो उसका प्रभाव काफी बढ़ जाता है। तारा हथेली के जिस पर्वत पर होता है उस पर्वत की शक्‍ति कई गुना बढ जाती है।

इससे संबंधित पर्वत से जुड़े फल अधिक मिलते हैं। यदि यह तारा बृहस्‍पति पर्वत है तो व्‍यक्‍ति शक्‍तिशाली एवं प्रतिष्‍ठित होगा। इससे मान-सम्‍मान में इजाफा होगा। यदि तारा सूर्य पर्वत पर दिख रहा है तो इसका मतलब है कि आपके पास पैसा भी और पद भी अच्‍छा मिलेगा। हालांकि मन में खुशी की अनुभूति नहीं होगी।

ज्‍योतिषविद सुखविंदर सिंह के अनुसार यदि यह तारा चन्द्र पर्वत पर है तो आप लोकप्रियता एवं यश प्राप्‍त करेंगे। ऐसे लोग चर्चित कलाकार भी होते हैं। मंगल पर्वत पर तारा होने से आपका भाग्य अच्छा रहेगा और आपके सामने एक के बाद एक एक अवसर आते रहेंगे। आप विज्ञान के क्षेत्र में कामयाबी प्राप्त कर सकते हैं और अप्रत्‍याशित सफलता पा सकेंगे।

आप किसी से प्रेम करते हैं तो देखिये आपके शुक्र पर्वत पर तारे का निशान है या नहीं। अगर इस स्थान पर तारे का निशान है तो आप प्रेम में कामयाब रहेंगे। शनि पर्वत पर तारे का निशान होना इस बात का संकेत है कि आप जीवन में कामयाबी हासिल करेंगें, लेकिन इसके लिए आपको कठिनाइयों और परेशानियों से गुजरना पडे़गा।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

हस्तरेखा: हथेली का रंग बताता है कौन सा रोग है आपको

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें