A man find sucess where he do effort - हस्तरेखा: जिस काम में हाथ डालते हैं उसी में सफल हो जाते हैं एेसे व्यक्ति DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हस्तरेखा: जिस काम में हाथ डालते हैं उसी में सफल हो जाते हैं एेसे व्यक्ति

यदि सूर्य रेखा मणिबन्ध या उसके समीप से आरम्भ होकर भाग्य रेखा के निकट समानान्तर अपने स्थान को जा रही हो तो यह सबसे उत्तम होती है। ऐसी रेखा वाला व्यक्ति प्रतिभा एवं भाग्य का मेल होने से जिस काम में भी हाथ डालता है उसमें सफलता पाता है। यदि सूर्य रेखा चन्द्रक्षेत्र से आरम्भ हो तो ऐसे व्‍यक्‍ति का भाग्य तो चमकेगा पर उसकी सफलता निजी परिश्रम से न होकर दूसरों की इच्छा और सहायता से है।

हो सकता है कि इसके लिए उसे उसके मित्र सहायता करें। चन्द्रक्षेत्र से आरम्भ होकर अनामिका उंगली तक पहुंचने वाली गहरी सूर्यरेखा वाले व्यक्ति का जीवन अनेक घटनाओं से भरा और संदेहपूर्ण होता है। उसमें बहुत से बदलाव भी होते हैं, लेकिन यदि रेखा चन्द्रस्थान से निकलकर भाग्य रेखा के समानान्तर जा रही हो तो भविष्य सुखमय हो सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। ये जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं  पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया  गया है।)

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man find sucess where he do effort