ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Palmistrysuch palm man makes man very selfish

ऐसी हथेली आदमी को बनाती है बहुत स्वार्थी

जिस व्यक्ति की हथेली चौड़ी होती हैं वह सहानुभूतिपूर्ण, प्रिय एवं उदार प्रवृति के व्यक्तित्व के धनी होते हैं। ऐसे व्यक्ति का जीवन के प्रति दृष्टिकोण विस्तृत होता है। ऐसा व्यक्ति दूसरों की भावनाओं की...

ऐसी हथेली आदमी को बनाती है बहुत स्वार्थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जिस व्यक्ति की हथेली चौड़ी होती हैं वह सहानुभूतिपूर्ण, प्रिय एवं उदार प्रवृति के व्यक्तित्व के धनी होते हैं। ऐसे व्यक्ति का जीवन के प्रति दृष्टिकोण विस्तृत होता है। ऐसा व्यक्ति दूसरों की भावनाओं की उपेक्षा नहीं करता। ऐसे व्यक्ति बाहर के कार्यों को करने में अधिक रुचि लेते हैं।

अपने साथियों का सहयोग करते हैं। संकुचित हथेली संकुचित मस्तिष्क को दर्शाती है। ऐसे व्यक्ति स्वार्थी होते हैं। ये आत्मकेन्द्रित और स्वार्थ चिन्तन के शिकार होते हैं। इनमें एकाग्रता की क्षमता होती है, लेकिन यदि वे इसे सही ढंग से प्रयुक्त करें तो। ऐसा वह व्यक्ति एकान्त प्रिय होता है और वह सामाजिक नहीं होता। ऐसे लोग हालातों के अनुकूल नहीं ढल पाते।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें