Hindi Newsधर्म न्यूज़monthly horoscope double Shukra gochar lucky Rashi zodiac signs

मंथली भविष्यवाणी: जुलाई में शुक्र करेंगे डबल धमाल, इन राशियों के लिए लकी महीना

monthly horoscope: जुलाई का महीना कई राशियों के लिए बहुत खास रहने वाला है। दरअसल जुलाई में शुक्र डबल धमाल करने वाले हैं। इसी वजह से जुलाई के महीने में कई राशि के लोगों को लाभ, पैसा और करियर में तरक्की सब कुछ मिलेगा।

rashifal
Anuradha Pandey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 June 2024 09:11 AM
हमें फॉलो करें

जुलाई का महीना कई राशियों के लिए बहुत खास रहने वाला है। दरअसल जुलाई में शुक्र डबल धमाल करने वाले हैं। इसी वजह से जुलाई के महीने में कई राशि के लोगों को लाभ, पैसा और करियर में तरक्की सब कुछ मिलेगा। आपको बता दें कि शुक्र अभी मिथुन राशि में चल रहे हैं यहां शुक्र शुक्रादित्य योग बना रहे हैं। आपको बता दें कि 12 जून को शुक्र ने राशि परिवर्तन किया है। अब जुलाई के शुरू 7 जुलाई 2024 में शुक्र का कर्क राशि में गोचर होगा इसके बाद जुलाई के आखिरी दिनों में शुक्र का सिंह राशि में गोचर होगा। इस प्रकार जुलाई में शुक्र दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। इससे कई राशियों पर बहुत प्रभाव होगा। यहांं हम आपको बता रहें तीन राशियों के बारे में जो शुक्र के प्रभाव में जुलाई में लाभ दिलाएंगी, प्रोपर्टी से लेकर लवलाइफ में प्रभाव मिलेगा। यहां जानें इन राशियों के बारे में

कर्क राशि- शुक्र का राशि परिवर्तन जुलाई में कर्क राशियों के लिए खास होगा। कर्क राशि के लोग अच्छा धन लाभ तो पाएंगे, साथ ही जिनका विवाह में बाधा है वो समाप्त होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छी निभेगी।

तुला राशि के लोगों को भी जुलाई के महीने में शुक्र खुशियां ही खुशियां देंगे।तुला राशि वालों को शेयर बाजार के निवेश से लाभ होगा, लेकिन अच्छे से रिसर्च करके चलें। इस राशि के लोगों को प्रापर्टी मिलेगी, लवलाइफ में पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। सिंगल राशि के लोगों को प्रपोजल मिल सकता है।

मेष राशि के लोगों को नौकरी में तरक्की मिल सकती है। प्रोफेशनल लाइफ में आपको लाभ होगा। इस समय कोई संपत्ति खरीदने के लिए अच्छा दिन है।आपके किसी काम में बाधा नहीं आएगी। इस राशि के लोगों की आमदनी में अच्छी बढ़ोतरी होगी, इनकम के नई साधन भी आपको जुलाई में मिलेगी।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें