Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury Rise In Gemini will increase bank balance of these zodiac sign know future prediction

24 दिन बाद Budh उदित होकर इन राशियों को बनाएंगे मालामाल, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस

  • Mercury Rise In Gemini Horoscope 2024 : 25 जून 2024 को ग्रहों के राजकुमार बुध मिथुन राशि में उदय होकर कुछ राशियों के बेहद शुभ फल देंगे। जिससे धन,सुख-समृद्धि में वृद्धि के योग बनेंगे।

Mercury Rise June 2024 Horoscope
Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 23 June 2024 06:59 AM
हमें फॉलो करें

Mercury Transit In Gemini 2024 Horoscope : दृक पंचांग के अनुसार, ग्रहों के राजकुमार बुध 14 जून से मिथुन राशि में विराजमान हैं। 2 जून को बुध ग्रह वृषभ राशि में अस्त हुए थे और अब करीब 24 दिन बाद सुख-समृद्धि के दाता बुध 25 जून 2024 दिन मंगलवार को साम 08 बजकर 20 मिनट पर मिथुन राशि में उदित होने जा रहे हैं। जिसके शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को बेहद शुभ फल प्राप्त होंगे। ज्योतिष में बुध को बुद्धि का कारक माना जाता है। मान्यता है कि कुंडली में बुध की स्थिति मजबूत होने पर जातक को बुद्धि और ज्ञान की प्राप्ति होती है। वहीं, बुध के कमजोर होने पर लाइफ में कई प्रॉब्लम आती है। 25 जून से बुध के उदय से कुछ राशियों के सुख-सौभाग्य में वृद्धि के योग बनेगें। धन का आवक बढ़ेगा। हर कार्य के सुखद परिणाम मिलेंगे। आइए जानते हैं उदित बुध किन राशियों का चमकाएंगे भाग्य...

वृषभ राशि : उदित बुध वृषभ राशि वालों को सुखद परिणाम देंगे। सफलता की राह की बाधाएं दूर होंगी। नौकरी की तलाश पूरी होगी। अच्छे पैकेज के साथ नई नौकरी का ऑफर मिलेगा। करियर-कारोबार में आने वाली परेशानी समाप्त होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। आमदनी के नए सोर्स बनेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। पैसों की तंगी दूर होगी।

मिथुन राशि : बुध का उदय होना मिथुन राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपको प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवादों से छुटकारा मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में जीत हासिल करेंगे। आय के नवीन स्त्रोत बनेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। जीवन में जिस चीज की जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता होगी।

कन्या राशि : ग्रहों के राजकुमार बुध चाल बदलकर कन्या राशि वालों की किस्मत चमका सकते हैं। इससे ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर की चुनौतियों से निपटने में सक्षम होंगे। महत्वपूर्ण कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी। बॉस आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन के चांसेस बढ़ेंगे।

मकर राशि : बुध का उदय होना मकर राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। धन बचत के कई अवसर मिलेंगे। पार्टनरशिप के साथ नया बिजनेस स्टॉर्ट करने का मौका मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें