Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury retrograde Horoscope After 47 days Rashifal Budh Vakri make these zodiacs rich

47 दिन बाद Budh पलटेंगे इन राशियों का भाग्य, उलटी चाल चलकर बनाएंगे मालामाल

  • Mercury retrograde Horoscope : आने वाले कुछ दिनों में बुध उलटी चाल में गोचर करना शुरू कर देंगे। बुध की वक्री चाल से कुछ राशियों की किस्मत सोने की तरह चमक सकती है।

Budh Gochar 2024
Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 June 2024 12:37 AM
हमें फॉलो करें

Mercury retrograde Horoscope, Budh Vakri : बुध की वक्री चाल पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के परिणाम साथ लाती है। वर्तमान में बुध मार्गी चाल में मिथुन राशि में विराजमान हैं। आने वाले कुछ दिनों में बुध उलटी चाल में गोचर करना शुरू कर देंगे। अगस्त के महीने में बुध मार्गी से वक्री होने जा रहे हैं। 28 अगस्त तक बुध की चाल वक्री रहेगी। बुध ग्रह का वक्री चाल में गोचर करना कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ साबित हो सकता है। आइए जानते हैं की वक्री बुध की चाल से किन राशियों की किस्मत पलटने वाली है-

मंगल की एंट्री शुक्र की राशि में, 3 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा

धनु राशि

बुध की उलटी चाल से धनु राशि वालों को बंपर फायदा हो सकता है। इंकम बढ़ने के योग भी बन रहे हैं। वहीं, धन का आगमन ऐसी जगहों से होगा, जहां से आपने सोचा भी नहीं होगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। करियर की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

सिंह राशि

बुध का वक्री चाल में गोचर करना सिंह राशि के जातकों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। व्यवसायियों के लिए समय बेहद शुभ रहने वाला है। बिजनेस में प्रॉफिट होने के योग हैं। न्यू जॉब के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा। फाइनेंशियल सिचुएशन भी स्टेबल रहने वाली है।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए बुध का वक्री चाल में गोचर करना शुभ साबित हो सकता है। जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगेंगी। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। हेल्थ अच्छी रहने वाली है। वहीं आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी।

 

11 दिन बाद शुक्र की बदलेगी चाल, 3 राशियां हो जाएंगी धनवान

बुध प्रदोष व्रत कल, शिव-पूजा के लिए 2 घंटे का मुहूर्त, नोट करें मंत्र, उपाय

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐप पर पढ़ें