Hindi Newsधर्म न्यूज़Mercury Horoscope Sun Transit Venus in Gemini Surya Budh Shukra in Mithun Rashifal: luck of 3 zodiac signs shine

सूर्य, शुक्र, बुध मिथुन राशि में, खुलेगा 3 राशियों की किस्मत का बंद ताला

  • Mercury Horoscope Sun Transit Venus in Gemini : तीन ग्रह जब एक साथ एक ही राशि में मौजूद हों तों त्रिग्रही योग का निर्माण होता है। सूर्य के गोचर करते ही मिथुन राशि में बुध और शुक्र ग्रह के साथ त्रिग्रही योग बना है, जो कुछ राशियों के लिए काफी लकी है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 June 2024 07:11 PM
हमें फॉलो करें

Mercury Horoscope Sun Transit Venus, Surya Budh Shukra in Mithun Rashifal: 1 या एक से अधिक ग्रहों के एक ही राशि में गोचर करने को युति कहते हैं। वर्तमान में मिथुन राशि में 3 ग्रहों की युति है।। तीन ग्रह जब एक साथ एक ही राशि में मौजूद हों तों त्रिग्रही योग का निर्माण होता है। पिछले दिनों में सूर्य के गोचर करते ही मिथुन राशि में बुध और शुक्र ग्रह के साथ त्रिग्रही योग बना हुआ है। बुध, सूर्य और शुक्र की युति शुभ मानी जाती है। ऐसे में मिथुन राशि में इन 3 ग्रहों के विराजमान रहने से कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं मिथुन राशि का त्रिग्रही योग किन राशि वालों के लिए लाभकारी रहने वाला है।

12 दिन बाद से इन राशियों के दिन वरदान समान, शुक्र बना देंगे धनवान

मेष राशि

सूर्य, शुक्र और बुध की युति मेष राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। इस दौरान आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे। हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। स्वास्थ्य भी ठीक रहने वाला है। वहीं, बच्चों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए बुध, शुक्र और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है। ग्रहों की चाल बदलने से इस राशि के लोगों का मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा। आपकी आर्थिक स्थिति स्टेबल रहेगी। खर्च पर पकड़ बनाए रखने की जरूरत है। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। मुश्किल घड़ी में आपको अपने घर-परिवार का साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

सूर्य, शुक्र और बुध की चाल मिथुन राशि के लोगों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकती है। आपको अपनी इंकम बढ़ाने के कई नए सोर्स नजर आएंगे। इस महीने आपको हर काम में सफलता मिलेगी। करियर लाइफ में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। वहीं, पार्टनर या लवर के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

30 जून तक वृश्चिक, मेष समेत 10 राशियों की लव लाइफ लेगी दिलचस्प मोड़

ऐप पर पढ़ें