Hindi Newsधर्म न्यूज़Mars Transit in Taurus Horoscope Mangal Rashifal : money will rain on 3 zodiac signs

Mangal की एंट्री शुक्र की राशि में, 3 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा

  • Mars Transit in Taurus Horoscope Mangal Rashifal : जल्द ही शुक्र की राशि में ग्रहों के सेनापति, मंगल प्रवेश करने वाले हैं। मंगल के गोचर करते ही कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे।

Mars Transit in Taurus Horoscope
Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 June 2024 12:35 AM
हमें फॉलो करें

Mars Transit in Taurus Horoscope Mangal Rashifal : मंगल ग्रह जल्द ही शुक्र की राशि में गोचर करने जा रहा है। मंगल ग्रहों के सेनापति माने जाते हैं, जो समय-समय पर चाल बदलते रहते हैं। जुलाई के महीने में मंगल गोचर करने वाले हैं। वर्तमान में मंगल ग्रह मेष राशि में विराजमान हैं। मंगल 12 जुलाई के दिन शुक्र की राशि में प्रवेश करेंगे, जहां 25 अगस्त तक रहेंगे। मेष राशि से वृषभ राशि में मंगल का गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा। मंगल के वृषभ राशि में गोचर से कुछ राशियों का गोल्डन टाइम शुरू हो सकता है।

 

11 दिन बाद शुक्र की बदलेगी चाल, 3 राशियां हो जाएंगी धनवान

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए मंगल का ये राशि परिवर्तन बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। आने वाले समय में आपकी बनाई गई हर रणनीति सफलता के कदम चूमेगी। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य बेहतर रहने वाला है। हेल्दी डाइट लेते रहें। व्यापार में रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।

मेष राशि

मंगल का गोचर मेष राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है। कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों का मन पढ़ाई में खूब लगेगा। अच्छी योजनाओं के साथ व्यापार में प्रॉफिट कमा सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें और जंक फूड खाने से बचें। धन-लाभ होने की संभावना है। मां की देख-भाल करें। 

वृषभ राशि

मंगल का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। फाइनेंशियल दिक्कतें दूर होने लगेंगी। व्यापार में धन को लेकर तनाव की स्थिति भी खत्म होगी। वहीं, सूझ-बूझ से आप अपनी परफॉरमेंस भी इंप्रूव करेंगे। अपने जीवनसाथी को समय जरूर दें।   

 

47 दिन बाद बुध पलटेंगे इन राशियों का भाग्य, उलटी चाल चलकर बना देंगे मालामाल

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें