Hindi Newsधर्म न्यूज़Libra Horoscope today Tula Rashi ka Rashifal 20 June 2024 Daily future predictions

तुला राशिफल 20 जून: दोपहर बाद से खूब मिलेगा पैसा, किस्मत देगी हर मोड़ पर साथ

  • Libra Horoscope Tula Rashi Ka Rashifal Horoscope : राशि चक्र की यह सातवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा तुला राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि तुला मानी जाती है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 June 2024 08:10 AM
हमें फॉलो करें

Libra Horoscope, तुला राशिफल 20जून: आज खुद का और अपने पार्टनर का मूड अच्छा बनाने की कोशिश करें। काम में छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स आ सकती हैं, लेकिन आप अपने करियर में आगे बढ़ेंगे। आज पैसों के मामले में आप लकी रहने वाले हैं। पूरे दिन स्वास्थ्य भी नॉर्मल रहेगा।

लव लाइफ: आज आपकी लव लाइफ काफी क्रिएटिव रहने वाली है। अपने पास्ट की प्रॉब्लम्स को सॉल्व करने की कोशिश करें क्योंकि प्रेम के सितारे मजबूत हैं। ध्यान रखें कि आप अपने पार्टनर की हर जरूरत समझ सकें। साथ रहने का कोई भी अवसर हाथ से न जाने दें। पार्टनर के साथ टाइम बिताते समय पास्ट के मुद्दे न उठाएं। इससे बात बिगड़ सकती है। अपने प्रेमी की राय को महत्व दें। छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने से बचें। कुछ मैरिड महिलाओं को गुड न्यूज मिल सकती है।

2, 11, 20, 29 तारीख में जन्में लोगों को नहीं करनी चाहिए इन लोगों से शादी

करियर राशिफल: करियर में आप सभी टास्क अच्छे से पूरा करेंगे। आज आपको अच्छा प्रॉफिट मिल सकता है। नई जिम्मेदारियां पाने के लिए आप मैनेजमेंट को भी प्रभावित करेंगे। आपको मीटिंग में नए आइडिया और कांसेप्ट्स देने की जरूरत है क्योंकि बिना किसी हिचकिचाहट के ज्यादातर आइडिया आज एक्सेप्ट हो सकते हैं। जो लोग लिटरेचर, फिल्म, फोटोग्राफी, म्यूजिक सहित क्रिएटिव क्षेत्रों में हैं, वे अपनी स्किल्स को दिखाने के लिए मौकों तलाशने होंगे। टीम में, आपको खुशमिजाज लेकिन प्रोफेशनल बनने की जरूरत है।

हेल्थ राशिफल: आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन खान-पान का ध्यान रखें। आपको तेल और चिकनाई से भरपूर चीजे खाने से बचना होगा। इसके बजाय सब्जियां और फल चुनें। कुछ महिलाओं को गले में खराश हो सकती है जबकि बच्चों को सिरदर्द, बदन दर्द और जुकाम की शिकायत हो सकती है। काम के तनाव को घर पर न ले आएं। शाम को परिवार के साथ अधिक समय बिताएं।

क्या भारत में दिखेगा साल का दूसरा सूर्य ग्रहण? भूलकर भी न करें 4 काम

फाइनेंशियल लाइफ: विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्त करने के बावजूद, फ्यूचर के दिनों के लिए सेविंग्स करना अच्छा है। आने वाले दिनों में आपके अप्रत्याशित खर्च हो सकते हैं। आपके घर पर कोई इमरजेंसी भी आ सकती है, जिसके लिए पैसों की आवश्यकता होगी। बिजनेस करने वाले पैसे जुटाने में कोई प्रॉब्लम फेस नहीं करेंगे। लंबे समय से लंबित बकाया भी आज चुकाया जाएगा। आपको अपने जीवनसाथी या ससुराल वालों से भी पैसों की मदद मिल सकती है।

 

कुंभ समेत 2 राशियों का जीवन राजा के समान, 60 दिन बाद से रहेगी शनि की शुभ दृष्टि

ऐप पर पढ़ें