Hindi Newsधर्म न्यूज़Gemini Weekly Horoscope 16-21 June 2024 Mithun Rashi Ka Rashifal weekly zodiac prediction

मिथुन साप्ताहिक राशिफल: उतार-चढ़ाव के हैं संकेत, ऑफिस पॉलिटिक्स से रहें दूर, 7 दिनों तक न करें ये काम

  • Gemini Weekly Horoscope, Mithun Rashi Ka Rashifal :राशि चक्र की यह तीसरी राशि है। जिन जातकों के जन्म के समय चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मिथुन मानी जाती है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 June 2024 07:06 AM
हमें फॉलो करें

Gemini Weekly Horoscope, मिथुन राशिफल 16-21 जून 2024 : इस सप्ताह मिथुन राशि वालों की लाइफ की सभी दिक्कतें दूर होंगी। आर्थिक मामलों में होशियारी से फैसले लें। ऑफिस में नई चुनौतियों को स्वीकार करने में संकोच न करें। इससे करियर ग्रोथ के चांसेस बढ़ेंगे। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं मिथुन राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : इस सप्ताह साथी से थोड़ी अनबन हो सकती है। सप्ताह की शुरुआत में आपकी किसी बात से रिश्तों में गलतफहमी बढ़ सकती है। जिससे आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। एक-दूसरे की तारीफ करें। पार्टनर को सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं। इससे रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा।

करियर : ऑफिस पॉलिटिक्स से दूरी बनाएं। इस सप्ताह ऑफिस में विरोधी एक्टिव रहेंगे। जिसका असर आपके परफॉर्मेंस पर पड़ सकता है। अपने काम पर फोकस करें। सहकर्मियों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। इनोवेटिव आइडियाज के साथ चैलेंजिंग टास्क हैंडल करें। इससे बॉस आपके कार्यों से इंप्रेस होंगे। बिजनेस स्टॉर्ट करने के लिए बड़े अमाउंट में लोन न लें। इस वीक साझेदारी के साथ शुरु किए बिजनेस में खूब मुनाफा होगा।

आर्थिक स्थिति : नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं। आज आय के अप्रत्याशित स्त्रोतों से खुब धन लाभ होगा। लेकिन मुश्किल घड़ी से बाहर निकलने के लिए धन बचत जरूर करें। कुछ फीमेल्स की स्टॉक मार्केट या जोखिमभरे बिजनेस में निवेश करने की इच्छा बढ़ेगी। लेकिन इससे अच्छा रिटर्न नहीं मिलेगा। सप्ताह के अंत तक फैशन एक्सेसरीज या इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीदारी के लिए उत्तम दिन रहेगा। इस वीक आप प्रॉपर्टी में भी इनवेस्ट कर सकते हैं।

सेहत : हृदय रोगियों को अपने सेहत पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। एल्कोहल और तंबाकू के सेवन से परहेज करें। अपने डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। कुछ जातकों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। इस वीक जिम या योगा की भी शुरुआत कर सकते हैं।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement