फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022Weather Update:दो जिलों को छोड़ साफ रहेगा मौसम,जानें मौसम पूर्वानुमान 

Weather Update:दो जिलों को छोड़ साफ रहेगा मौसम,जानें मौसम पूर्वानुमान 

उत्तराखंड में मतदान के दिन सोमवार को नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले को छोड़ बाकी जिलों में मौसम साफ रहेगा। इन दोनों जिलों में भी कहीं-कहीं हल्की बारिश-बर्फबारी के आसार हैं। बाकी जिलों में आंशिक बादल रह सकते...

Weather Update:दो जिलों को छोड़ साफ रहेगा मौसम,जानें मौसम पूर्वानुमान 
Himanshu Kumar Lallलाइव हिन्दुस्तान, देहरादूनMon, 14 Feb 2022 11:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में मतदान के दिन सोमवार को नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले को छोड़ बाकी जिलों में मौसम साफ रहेगा। इन दोनों जिलों में भी कहीं-कहीं हल्की बारिश-बर्फबारी के आसार हैं। बाकी जिलों में आंशिक बादल रह सकते हैं, पर बारिश की संभावना नहीं है। 15 फरवरी को जरूर उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ में बारिश और उच्च स्थान में बर्फबारी की संभावना है।

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, मंगलवार को पर्वतीय इलाकों में ठंड जरूर रहेगी लेकिन दिन के समय धूप खिली रहने से तापमान सामान्य रहेगा। मैदानी जिलों में फिलहाल सुबह के समय हल्का कोहरा रहेगा। 15 फरवरी को प्रदेश के दूरस्थ स्थानों में पोलिंग पार्टियों के लौटने का सिलसिला चल रहा होगा।

उत्तराखंड में अब अगला पश्चिमी विक्षोभ 17 फरवरी को प्रभावी होता नजर आ रहा है।  मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक, उत्तराखंड के तापमान में भी अब धीरे-धीरे बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। रविवार को देहरादून में अधिकतम तापमान सामान्य (21.4 डिग्री सेल्सियस) रहा।  

epaper