फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022Uttarakhand Chunav 2022: चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए बदले नियम,फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम की देनी होगी डिटेल

Uttarakhand Chunav 2022: चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए बदले नियम,फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम की देनी होगी डिटेल

उत्तराखंड चुनाव-2022 में प्रत्याशियों को इस बार प्रत्याशियों की अपने सोशल अकाउंट की डिटेल भी देनी होगी। नामांकन पत्र में फेसबुक आईडी, ट्िवटर, इंस्टाग्राम की जानकारी भी देनी होगी। नामांकन पत्र...

Uttarakhand Chunav 2022: चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए बदले नियम,फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम की देनी होगी डिटेल
Himanshu Kumar Lallदेहरादून। अंकित चौधरीSat, 22 Jan 2022 12:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

उत्तराखंड चुनाव-2022 में प्रत्याशियों को इस बार प्रत्याशियों की अपने सोशल अकाउंट की डिटेल भी देनी होगी। नामांकन पत्र में फेसबुक आईडी, ट्िवटर, इंस्टाग्राम की जानकारी भी देनी होगी। नामांकन पत्र में यह सब डिटेल भी भरनी होगी। नामांकन पत्र में इसके लिए कॉलम रखे गए हैं। 

महिलाएं तेरह केन्द्रों पर अलग कक्ष में डालेंगी वोट 
देहरादून जिले में 13 मतदेय स्थलों पर 1250 से ज्यादा वोटर हैं। ऐसे मतदेय स्थलों पर महिलाओं के लिए अलग बूथ बनाया गया है। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी पीएस रावत ने इसकी पुष्टि की है। सहसपुर विधानसभा में तिपरपुर राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय व सिंहनीवाला के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में महिलाओं के लिए अलग बूथ होगा।

वहीं धर्मपुर में मेहूंवाला स्थित दून सिटी माउंटेनरी स्कूल, पंचायत घर स्थित मतदान केंद्र में महिलाओं के लिए अलग बूथ होगा। सेवलाकलां स्थित श्री रविदत्त बहुगुणा इंटर कॉलेज, कारगी ग्रांट स्थित द हिमालयन पब्लिक स्कूल, लक्खीबाग स्थित बेसिक प्राथमिक विद्यालय में महिलाओं के लिए अलग कक्ष में वोट डालने की सुविधा मिलेगी। रायपुर विधानसभा में गुजराणा स्थित बाहदुर सिंह नेगी राजकीय इंटर कॉलेज।

नेहरुग्राम स्थित राजकीय प्राथमिक गढ़वाली कॉलोनी रिंग रोड पर अगल कक्ष होगा। वहीं राजपुर रोड विधानसभा में आराघर स्थित राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय, डोईवाला विधानसभा में मोलधार अठूरवाला स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय, तेलपुरा स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय और ऋषिकेश विधानसभा के छिद्दरवाला स्थित राजकीय कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में महिलाओं को वोट देने के लिए बूथ होगा। 

epaper