फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022पूर्व सीएम हरीश रावत फिर बोले, मुझे सीएम देखना चाहते हैं तो साथ आएं

पूर्व सीएम हरीश रावत फिर बोले, मुझे सीएम देखना चाहते हैं तो साथ आएं

विभिन्न टीवी चैनलों के सर्वेक्षणों में खुद को सीएम के रूप में पहली पसंद बताए जाने से पूर्व सीएम हरीश रावत उत्साहित हैं। रावत ने जनता से अपील की कि यदि वो मुझे सीएम के रूप में देखना चाहते हैं तो मुझे...

पूर्व सीएम हरीश रावत फिर बोले, मुझे सीएम देखना चाहते हैं तो साथ आएं
विशेष संवाददाता, देहरादूनMon, 24 Jan 2022 09:59 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विभिन्न टीवी चैनलों के सर्वेक्षणों में खुद को सीएम के रूप में पहली पसंद बताए जाने से पूर्व सीएम हरीश रावत उत्साहित हैं। रावत ने जनता से अपील की कि यदि वो मुझे सीएम के रूप में देखना चाहते हैं तो मुझे खुला और भरपूर आशीर्वाद दीजिये।  रावत ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने मन की बात की। कहा कि उत्तराखंड और कांग्रेस में मुझे मेरी क्षमता से बहुत ज्यादा दिया है।

रावत ने कहा कि वर्ष 2014 में सीएम बना तो केदारनाथ की प्राकृतिक आपदा से जूझना पड़ा। फिर वर्ष 2016 में केंद्र सरकार ने राजनीतिक आपदा थोप दी।रावत ने कहा कि मुझे फक्र हैं कि सीएम रहते उत्तराखंड और उत्तराखंडियत के लिए प्रत्येक क्षेत्र में कई नई पहल की। यदि इस बार मुझे सीएम बनाना है कि वर्ष 2015-16 की राजनीति नहीं चाहूंगा। ामर्थन कर रहे लोग यदि सहमत हैं तो उन्हें भी हरीश रावत बनकर काम करना होगा। बड़ा बहुमत जुटाना होगा।

मैं जानता हूं जनता यदि प्रेम जताती है तो निराश होने पर उससे कई गुना ज्यादा क्रोध भी जताती है। मैं केवल सीएम बनने के लिए सीएम नहीं बनना चाहूंगा। मैं जानता हूं यदि मेरे पक्ष में अच्छा बहुमत नहीं होगा तो सीएम बनना भी कठिन होगा और सरकार को चलने भी नहीं दिया जाएगा। 
हरीश रावत, पूर्व सीएम  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें