फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, यहां से लड़ सकते हैं विस चुनाव

टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, यहां से लड़ सकते हैं विस चुनाव

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे नेताओं का राजनैतिक पार्टियां बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। टिहरी से बीजेपी विधायक...

टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, यहां से लड़ सकते हैं विस चुनाव
Himanshu Kumar Lallलाइव हिन्दुस्तान, देहरादूनThu, 27 Jan 2022 12:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे नेताओं का राजनैतिक पार्टियां बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। टिहरी से बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने आज गुरुवार को कांग्रेस का ‘हाथ’ थाम लिया है। सूत्रों की मानें तो टिकट कटने से नाराज धन सिंह नेगी ने कांग्रेस पूर्व सीएम हरीश रावत की मौजूदगी में ज्वाइन की है। 

आपको बात दें कि इससे पहले कांग्रेस ने पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद भाजपा मुख्यालय पहुंचकर उपाध्याय ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। भाजपा और कांग्रेस की ओर से टिहरी विधानसभा सीट में अभी तक प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है। 

सूत्रों की मानें तो बीजेपी किशोर को टिहरी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है। जबकि, कांग्रेस में शामिल भाजपा विधायक धन सिंह नेगी भी टिहरी विधानसभा सीट से चुनावी ताल ठोक सकते हैं। ऐसे में अब दिलचस्प यह देखना होगा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों नेताओं को कौन सी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारेगी। 

 

epaper