Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022मिशन-2022 में जुटी BJP ने वोटरों को लुभाने का बनाया प्लान, हर विधानसभा में करेगी विजय संकल्प रैली

मिशन-2022 में जुटी BJP ने वोटरों को लुभाने का बनाया प्लान, हर विधानसभा में करेगी विजय संकल्प रैली

मुख्य संवाददाता। देहरादून Himanshu Kumar Lall
Sun, 05 Dec 2021 04:43 PM
मिशन-2022 में जुटी BJP ने वोटरों को लुभाने का बनाया प्लान, हर विधानसभा में करेगी विजय संकल्प रैली

इस खबर को सुनें

मिशन-2022 में जुटी भाजपा हर विधानसभा क्षेत्रों में विजय संकल्प रैली आयोजित करेगी। इस रैली की शुरूआत देहरादून से होगी और सभी क्षेत्रों में रैली के जरिए चुनाव प्रचार अभियान को धार दी जाएगी। जल्द ही पार्टी की ओर से विजय संकल्प रैली का कार्यक्रम जारी किया जाएगा। इसके साथ ही भाजपा दिसम्बर में 70 विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा भी निकालेगी।

इस यात्रा के जरिए सभी क्षेत्रों में पार्टी के रथ रवाना किए जाएंगे जो घोषणा पत्र को लेकर आम लोगों के सुझाव भी लेंगे। इसके लिए बाकायदा रथ में सुझाव पेटिका भी रखी जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को दून में आयोजित रैली पूरी तरह सफल रही। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में प्रदेश के कोने कोने से आम लोग पीएम को सुनने आए। उन्होंने कहा कि इसी महीने प्रधानमंत्री की एक रैली कुमाऊं क्षेत्र में भी आयोजित की जाएगी।

कौशिक ने कहा कि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। पार्टी के प्रचार अभियान को तेज कर दिया गया है और इसके तहत अब जल्द ही विजय संकल्प रैली और रथ यात्राएं आयोजित की जाएंगी।

epaper

संबंधित खबरें