फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव उत्तराखंड चुनाव 2022कांग्रेस-हरक सिंह रावत पर जमकर बरसे BJP चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, कहा-लूटने वाले फिर से एक हुए  

कांग्रेस-हरक सिंह रावत पर जमकर बरसे BJP चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, कहा-लूटने वाले फिर से एक हुए  

भारतीय जनता पार्टी के राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि उत्तराखंड को लूटने वाले कांग्रेस में एक बार फिर एकत्र हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत की सरकार में भ्रष्टाचार की खुली...

कांग्रेस-हरक सिंह रावत पर जमकर बरसे BJP चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, कहा-लूटने वाले फिर से एक हुए  
देहरादून, मुख्य संवाददाताTue, 25 Jan 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि उत्तराखंड को लूटने वाले कांग्रेस में एक बार फिर एकत्र हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत की सरकार में भ्रष्टाचार की खुली छूट थी और जानबूझकर वह इस पर अपनी आंखें मूंदे रहे। मंगलवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया कर्मियों से बातचीत में प्रह्लाद जोशी से पूछा गया कि कैबिनेट मंत्री रहे डॉ हरक सिंह रावत एक बार फिर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

अब हरक का कहना है कि कांग्रेस 40 से 45 सीटों पर जीत रही है। इसके जबाव में जोशी ने कहा कि उत्तराखंड को लूटने वाले एक बार फिर कांग्रेस में एकत्र हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग में सभी ने देखा कि वह भ्रष्टाचार पर आंखें बंद रखने की बात कहते सुनाई दे रहे थे। जोशी ने कहा कि हरक सिंह रावत ने हरीश रावत के मुख्यमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री आवास को लेकर क्या क्या बयान दिए थे।

ऐसे में साफ है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के लिए ही चुनाव में आई है। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी चार धाम की बात कर रहे हैं। लेकिन जब इनकी सरकार थी तो कांग्रेस ने कभी भी चारधाम, अयोध्या या मथुरा के बारे में नहीं सोचा। चारधाम की यात्रा को लेकर यह हमेशा शंकोच करते थे कि कहीं अल्पसंख्यक इससे नाराज न हो जाएं।

लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि है कि अगला दशक उत्तराखंड का होगा तब से कांग्रेस चारधाम की बात करने लगी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने चारधाम के विकास के लिए कई काम किए हैं। चारधाम राजमार्ग विकास के साथ ही केदारनाथ और बदरीनाथ धाम में अनेक काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार पिछली बार से भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें