Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश चुनाव 2022बसपा से निकाले गए लोगों के जरिए सत्ता में आने का सपना देख रही सपा, भाजपा : उमाशंकर

बसपा से निकाले गए लोगों के जरिए सत्ता में आने का सपना देख रही सपा, भाजपा : उमाशंकर

भाषा ,बलिया Amit Gupta
Mon, 29 Nov 2021 02:54 PM
बसपा से निकाले गए लोगों के जरिए सत्ता में आने का सपना देख रही सपा, भाजपा : उमाशंकर

इस खबर को सुनें

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानमंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज में खराब छवि के कारण बसपा से निकाले गये लोगों के जरिये सपा और भाजपा सत्ता में आने का सपना देख रही है। 

रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने जिले के अपने गांव खनवर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, जो भी नेता सपा और भाजपा में शामिल हो रहे हैं, वह बसपा से खारिज किये गए हैं। बसपा के खारिज किए गए सामान के जरिये दूसरे दल अपना गुलदस्ता सजा रहे हैं तथा उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का मंसूबा पाल रहे हैं।
उन्‍होंने कहा, सपा  और भाजपा में शामिल हो रहे बसपा के विधायक बसपा से निकाले गए हैं और बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाज में खराब छवि के कारण इन्हें पार्टी से निकाल दिया है। बसपा नेता ने दावा किया, ऐसे लोगों के दल से चले जाने से बसपा और मजबूत ही हुई है और बसपा में अब नये लोग आ रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि सचिन तेंदुलकर के रिटायर होने से भारतीय क्रिकेट टीम क्या समाप्त हो गई।  सिंह ने कहा, बसपा से निकाले गये विधायकों और नेताओं के विरुद्ध तमाम शिकायत थी, कोई भूमि पर अवैध कब्जा कर रहा था तो कोई दूसरे अवैध कार्यो में शामिल था। गौरतलब है कि पिछले दिनों बसपा विधानमंडल दल के पूर्व नेता लालजी वर्मा, बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक राम अचल राजभर, जौनपुर जिले की विधायक सुषमा पटेल समेत कई प्रमुख नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये जबकि आजमगढ़ जिले की सगड़ी विधानसभा क्षेत्र की बसपा विधायक वंदना सिंह गत दिनों भाजपा में शामिल हो गईं।

epaper

संबंधित खबरें