फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश चुनाव 2022अतीक अहमद के गुर्गों ने किया 80 साल की बुजुर्ग महिला के घर कब्जे का प्रयास, धमकाया भी

अतीक अहमद के गुर्गों ने किया 80 साल की बुजुर्ग महिला के घर कब्जे का प्रयास, धमकाया भी

माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने 80 साल की महिला के मकान पर कब्जा करने की कोशिश की। विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और मकान का छज्जा तोड़ डाला।

अतीक अहमद के गुर्गों ने किया 80 साल की बुजुर्ग महिला के घर कब्जे का प्रयास, धमकाया भी
Atiq Ahmed
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 02 Mar 2023 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने 80 साल की महिला के मकान पर कब्जा करने की कोशिश की। विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और मकान का छज्जा तोड़ डाला। महिला का आरोप है कि दहशत फैलाने के लिये ये लोग उनके परिवार का कई दिनों से पीछा भी कर रहे हैं। कैसरबाग कोतवाली में पीड़ित महिला ने ये आरोप लगाते हुये पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दी है। 

लालबाग स्थित अयोध्या हाउस निवासी सुषमा बाजपेई के मुताबिक वह 45 वर्षों से इस मकान में रह रही है। निचले हिस्से में उनकी डेयरी की दुकान है। पीड़िता ने बताया कि किरायेदारी को लेकर हुए विवाद के बाद न्यायालय में वाद दाखिल किया गया था। कोर्ट ने उनके पक्ष में स्टे आर्डर दिया था। पीड़िता के मुताबिक चौक निवासी शकील अहमद, मो. इरफान अंसारी, इकबाल अली, फारुख जावेद और आफताब अहमद सिद्दीकी काफी वक्त से मकान खाली करने का दबाव बना रहे हैं। जिसका सुषमा विरोध कर रही है। पीड़िता के मुताबिक 18 फरवरी को आरोपी करीब 15 लोगों के साथ आ धमके। जिन्होंने सुषमा के मकान का छज्जा तोड़ना शुरू कर दिया। विरोध करने पर सभी लोगों ने हमला बोला और माफिया अतीक अहमद का नाम लेते हुये धमाकया। 

मकान छोड़ कर चली जाओ...

पीड़िता के मुताबिक लालबाग में स्थित मकान की कीमत समय के साथ बढ़ गई है। जिस पर आरोपी शकील अहमद व उसके साथी कब्जा कर नया निर्माण कराना चाहते हैं। सुषमा के अनुसार आरोपी शकील व उसके साथी अतीक अहमद से जुड़े है। यह बात खुद शकील ने कही है। उसने धमकी दी है कि अगर तुमने मकान खाली नहीं किया तो परिवार को नुकसान उठाना पड़ सकता है। माफिया के गुर्गों की धमकी से सुषमा व उनका परिवार सहमा हुआ है। मंगलवार को सुषमा ने कैसरबाग कोतवाली में तहरीर देकर शकील अहमद, , मो. इरफान अंसारी, इकबाल अली, फारुख जावेद और आफताब अहमद सिद्दीकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।