DA Image
30 अक्तूबर, 2020|12:58|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी बोले- नीतीश कुमार हमारे बहाने पीएम मोदी पर साध रहे निशाना, उनके भी तो 6-7 भाई बहन हैं

बिहार चुनाव में अब तक पार्टियों पर ही हमले हो रहे थे, लेकिन अब पर्सनली अटैक भी होने लगे हैं। नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए लालू परिवार पर तंज कसा। नीतीश कुमार ने एक रैली में कहा कि जिनके 8-8 9-9 बच्चे हैं वो भी विकास की बात करते हैं। बेटों की चाहत में बेटियां पैदा होती गई। 

नीतीश के इस तंज पर तेजस्वी ने पलटवार किया है, तेजस्वी ने  कहा कि नीतीश जी हमारे बहाने पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं, क्योंकि पीएम के भी तो 6-7 भाई बहन हैं। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी थक चुके हैं। वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी,गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें। अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहें। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूँ। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।

मुजफ्फरपुर के कांटी में भी साधा था लालू-राबडी पर निशाना :

 कुछ दिन पहले जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुजफ्फरपुर रैली में मुर्दाबाद के नारे लगे तो वह भड़क गए थे। उन्होंने नारेबाजी कर रहे लोगों को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि वे अपने माता-पिता से जाकर राजद शासनकाल के बारे में पूछ लें। उन्होंने कहा कि हो सकता है पिता ना बताए लेकिन मां से पूछना वो सही-सही बात बताएंगी।  उन्होंने कहा, 'हम समाज को एक करने में लगे हुए हैं और वह लोग लगे हुए कि समाज को फिर बांट दो । फिर झगड़ा का माहौल पैदा कर दो।' नीतीश ने नारेबाजी करने वाले युवकों से कहा, 'आप लोगों को यहां कोई कुछ नहीं करेगा। 10 लोग हो और यहां हजारों लोग हैं। कोई तुमको कुछ नहीं करेंगे। कुछ करेंगे तो उनको लाभ मिलेगा।' जदयू प्रमुख ने प्रदेश की पिछली राजद सरकार के शासन काल की ओर इशारा करते हुए नारेबाजी करने वालों से पूछा, 'क्या हाल था। अपने माता-पिता से जाकर पूछ लो कि शाम होने के बाद घर से बाहर निकल पाते थे। स्कूल में पढ़ाई होती थी। कोई इलाज होता था। जरा जान लो। पूछ लो घर के अंदर और पिता ठीक नहीं बताएगा लेकिन अपनी माता से पूछोगे वह सही बात बतला देगी।' उन्होंने राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का नाम लिए बिना उनकी ओर इशारा करते हुए कहा, क्या करते थे जी। पति (लालू) अंदर (चारा घोटाला मामले में जेल) गए तो पत्नी (राबडी) को गद्दी (मुख्यमंत्री पद) पर बिठा दिया । महिलाओं के उत्थान के लिए कोई काम हुआ ।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar chunav ki khabare Tejashwi Yadav bole nitish kumar hamare bahane pm modi par sad rahe nishana unke bhi to 7 bhai bahan