DA Image
Friday, November 26, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव पंजाब चुनाव 2022साहस को सलाम, कांग्रेस दबा रही उनकी आवाज; पंजाब में सिद्धू के लिए बैटिंग क्यों करने लगे केजरीवाल?

साहस को सलाम, कांग्रेस दबा रही उनकी आवाज; पंजाब में सिद्धू के लिए बैटिंग क्यों करने लगे केजरीवाल?

हिन्दुस्तान टाइम्स,अमृतसरPriyanka
Tue, 23 Nov 2021 01:53 PM
साहस को सलाम, कांग्रेस दबा रही उनकी आवाज; पंजाब में सिद्धू के लिए बैटिंग क्यों करने लगे केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से दिखाए साहस पर उनको नाज है। केजरीवाल ने पंजाब के अमृतसर में कहा कि सिद्धू चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश कर रहे हैं।

मंगलवार को केजरीवाल ने कहा, 'कल, मुख्यमंत्री चन्नी ने दावा किया कि उनकी सरकार से रेत माफियाओं का खात्मा कर दिया है और रेत की कीमतें घटा दी हैं। कुछ ही देर में, सिद्धू ने कहा कि यह जानकारी गलत है। उन्होंने बताया कि रेत माफिया अभी भी काम कर रहे हैं। मैं उनके जज्बे को सलाम करता हूं।'

उन्होंने आगे कहा, 'सिद्धू खुद कह चुके हैं कि चन्नी झूठ बोल रहे हैं। वह जनता से जुड़े मुद्दे उठा रहे हैं लेकिन पूरी कांग्रेस पार्टी उनकी आवाज दबाने में जुटी है। पहले कैप्टन और अब चन्नी।' इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लिनिक बनाने जैसे अपने वादों को पूरा नहीं किया।

बता दें कि अमरिंदर सिंह से इस्तीफा लेने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस ने पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन कांग्रेस की अंदरूनी कलह अभी भी जारी है। चन्नी सरकार की नियुक्तियों से नाराज होकर सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से भी इस्तीफा दे दिया था, जिसे उन्होंने बाद में वापस लिया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें