फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विधानसभा चुनाव पंजाब चुनाव 2022कांग्रेस में शामिल हुईं सोनू सूद की बहन मालविका, मोगा से लड़ेंगी चुनाव; मौजूदा विधायक भड़के

कांग्रेस में शामिल हुईं सोनू सूद की बहन मालविका, मोगा से लड़ेंगी चुनाव; मौजूदा विधायक भड़के

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद अब कांग्रेस का हिस्सा हो गई हैं। सोमवार को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू मालविका सूद के मोगा स्थित घर पहुंचे थे। इसके बाद...

कांग्रेस में शामिल हुईं सोनू सूद की बहन मालविका, मोगा से लड़ेंगी चुनाव; मौजूदा विधायक भड़के
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान ,मोगाMon, 10 Jan 2022 06:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद अब कांग्रेस का हिस्सा हो गई हैं। सोमवार को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू मालविका सूद के मोगा स्थित घर पहुंचे थे। इसके बाद मालविका के कांग्रेस में शामिल होने की खबर आई। इससे पहले बीते सप्ताह चुनाव आयोग ने मालविक सूद के ऐक्टर भाई सोनू सूद को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के पद से हटाने का फैसला लिया था। इसके बाद राज्य निर्वाचन अधिकारी की ओर से बताया गया था कि सोनू सूद ने खुद ही यह जिम्मेदारी छोड़ दी थी। एक साल पहले ही आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकॉन घोषित किया था। 

नवजोत सिंह सिद्धू जब मालविका के घर पर पहुंचे तो उस वक्त एक्टर और मालविका के भाई सोनू सूद भी घर पर मौजूद थे। कांग्रेस की ओर से मालविका सूद को मोगा सीट से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया गया है। नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मालविका की कांग्रेस में औपचारिक एंट्री का ऐलान किया। मालविका सूद को कैंडिडेट बनाए जाने की घोषणा के बाद मोगा से विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर फैसले का विरोध किया। सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में अन्य व अच्छा पद दिया जाएगा।

वहीं नवजोत सिद्धू ने कहा कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी में जो भी पद दिया जाएगा, वह उसे विजयी कर पार लगाएंगी। उन्होंने कहा कि मालविका सूद और सोनू सूद ने निष्काम सेवा की है। गरीब बच्चियों को एक हजार साइकिल देने समेत गरीबों का मुफ्त में इलाज करवाने जैसी सेवा कर सूद परिवार ने समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मालविका सूद की एंट्री पर चन्नी ने कहा कि वह बेहद मजबूत हैं और कोई भी अराजक तत्व मिल जाए तो उसे थप्पड़ लगाएंगी। कांग्रेस में एंट्री के मौके पर मालविका सूद ने कहा कि मैं सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया है।

epaper