फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव पुडुचेरी चुनाव 2021आज पुडुचेरी में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, चाक-चौबंद सुरक्षा, ड्रोन-यूएवी पर प्रतिबंध

आज पुडुचेरी में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, चाक-चौबंद सुरक्षा, ड्रोन-यूएवी पर प्रतिबंध

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुडुचेरी में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को यहां चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पुडुचेरी में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के...

आज पुडुचेरी में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, चाक-चौबंद सुरक्षा, ड्रोन-यूएवी पर प्रतिबंध
भाषा,पुडुचेरीTue, 30 Mar 2021 07:21 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुडुचेरी में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को यहां चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पुडुचेरी में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर 29-30 मार्च तक यहां ड्रोन और दूसरे मानव रहित यान (यूएवी) की उड़ानों पर प्रतिबंधित लगा दिया गया है।

पीएम मोदी की 25 फरवरी के बाद राजग उम्मीदवारों के पक्ष में पुडुचेरी में दूसरी रैली होगी। प्रधानमंत्री यहां एएफटी थिडल में रैली को संबोधित करेंगे। जिलाधिकारी पुरवा गर्ग ने सोमवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि ड्रोन और अन्य मानवरहित यान की उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने के लिए पूरे पुडुचेरी क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है।

पुडुचेरी में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का नेतृत्व करने वाली पार्टी एआईएनआरसी विधानसभा की कुल 30 में से 16 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि भाजपा 9 और अन्नाद्रमुक पांच सीटों पर किस्मत आजमा रही है।

एआईएनआरसी नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री एन रंगासामी दो सीटों तत्तनचावड़ी और यनम से चुनाव लड़ रहे हैं। पुडुचेरी में एक चरण में छह अप्रैल को मतदान होना है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें