Too early to say anything I believe state wants change JJP will bring it says Dushyant Chautala - भाजपा या कांग्रेस को समर्थन देने के मुद्दे पर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात DA Image
20 फरवरी, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा या कांग्रेस को समर्थन देने के मुद्दे पर दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात

dushyant chautala  ani

जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता दुष्यंत चौटाला ने राज्य में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में सरकार गठन के लिए भाजपा या कांग्रेस को समर्थन देने के मुद्दे पर अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए गुरुवार को जारी मतगणना के शुरुआती रुझानों में सत्तारूढ़ भाजपा या विपक्षी कांग्रेस में से कोई भी अपने दम पर राज्य में सरकार बनाती नहीं दिख रही है।

रुझानों में दस महीने पुरानी जेजेपी 10 सीटों पर जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया है। 10 सीटें जीतने के बाद दुष्यंत चौटाला 'किंगमेकर' की भूमिका में होंगे।

दुष्यंत ने कहा कि यह (मनोहर लाल) खट्टर सरकार के खिलाफ जबर्दस्त सत्ता विरोधी लहर है। यह पूछे जाने पर कि उनकी पार्टी भाजपा को समर्थन देगी या कांग्रेस को, चौटाला ने संवाददाताओं से कहा, ''अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पहले हम अपने विधायकों की बैठक बुलाएंगे, फैसला करेंगे कि सदन में हमारा नेता कौन होगा और फिर इस पर आगे सोचेंगे। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा के लोग बदलाव चाहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Too early to say anything I believe state wants change JJP will bring it says Dushyant Chautala