फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव गुजरात चुनाव 2022Gujarat Election 2022: दूसरे चरण में वोट डालने पहुंचे PM मोदी, मां से लिया आशीर्वाद, साथ में पी चाय

Gujarat Election 2022: दूसरे चरण में वोट डालने पहुंचे PM मोदी, मां से लिया आशीर्वाद, साथ में पी चाय

पीएम मोदी आज अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे। न्यूज एजेंसी ने पीएम मोदी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में पीएम मोदी अपनी मां के साथ बैठकर चाय पी रहे हैं।

Gujarat Election 2022: दूसरे चरण में वोट डालने पहुंचे PM मोदी, मां से लिया आशीर्वाद, साथ में पी चाय
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,अहमदाबादSun, 04 Dec 2022 06:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी 5 दिसंबर को होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं। दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार का शोर थम चुका है। पीएम मोदी आज अपनी मां हीराबेन मोदी से मिलने गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे। न्यूज एजेंसी एएनआई ने पीएम मोदी की तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी अपनी मां के साथ बैठकर चाय पी रहे हैं। पीएम मोदी मां का चरण स्पर्श करते हुए आशीर्वाद भी ले रहे हैं।

कल दूसरे चरण की होगी वोटिंग
बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में वोटिंग होनी थी। पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी 5 दिसंबर को होगी। दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार पर रोक लग चुकी है। सभी राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी थी। पीएम मोदी कल वोट डालेंगे। वोट डालने से पहले पीएम अहमदाबाद में अपनी मां से मुलाकात किए। पीएम ने मां हीराबेन से आशीर्वाद लिया और साथ बैठकर चाय भी पी। 

पीएम ने किया था 50 किलोमीटर लंबा रोड-शो
मालूम हो कि पहले चरण के चुनाव के ठीक बाद यानी 1 दिसंबर की शाम को पीएम मोदी ने 50 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। पीएम अहमदाबाद से नरोदा तक रोड शो किए थे। रोड शो के वीडियो में देखा जा सकता था कि पीएम मोदी खुली छत वाली एक कार में सवार होकर रोड शो कर रहे थे। इससे पहले पीएम ने इतना लंबा रोड शो कभी भी नहीं किया था। खुली कार पर सवार होकर पीएम मोदी ने एक रिकॉर्ड बनाया था।

बता दें कि गुजरात में पहले फेज की वोटिंग खत्म हो गई है। 89 सीटों पर गुरुवार को मतदाताओं ने 788 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद कर दिया है। पहले फेज में शाम 5 बजे तक कुल 59.2 फीसदी वोटिंग हुई है। अगले चरण की वोटिंग कल यानी 5 दिसंबर को होगी। चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आंएगे। ऐसा माना जा रहा है कि सूबे में इस बार मुकाबला त्रिकोणीय है। इस चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस में ही मुख्य मुकाबला रहता था। इस बार से आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में पूरे जोर-शोर के साथ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें