फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव दिल्ली चुनाव 2020‘आप’ की बढ़त पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केजरीवाल की दो बधाई, बीजेपी के लिए कही ये बात

‘आप’ की बढ़त पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केजरीवाल की दो बधाई, बीजेपी के लिए कही ये बात

राजधानी दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव की तस्वीर सामने आने के बाद एक तरफ जहां राजनेताओं की तरफ से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाईयां दी जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी नेताओं की तरफ से इसी...

‘आप’ की बढ़त पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने केजरीवाल की दो बधाई, बीजेपी के लिए कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Tue, 11 Feb 2020 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव की तस्वीर सामने आने के बाद एक तरफ जहां राजनेताओं की तरफ से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाईयां दी जा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर विपक्षी नेताओं की तरफ से इसी बहाने बीजेपी पर निशाना भी साधा जा रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली चुनाव नतीजे पर कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। इसके साथ ही, ममता ने कहा कि लोगों ने बीजेपी को नकारा है। उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ विकास काम करेगा, सीएए-एनआरसी और एनपीआर को खारिज कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में अत के रुझानों के मुताबिक साफतौर पर बीजेपी की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। दिल्ली बीजेपी के कई बड़े नेता या तो पीछे चल रहे हैं या फिर उनकी हार हुई है।

उसी तरह दिल्ली कांग्रेस के भी कई बड़े नेताओं फिर इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनाव में शिकस्त का सामना करना पड़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें