DA Image
24 फरवरी, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: केजरीवाल पर अलका लांबा का बड़ा आरोप,AAP ने धरने, लड़ने और मुफ्तखोरी में लगा दिए पांच साल

congress leader alka lamba  file pic

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ उम्मीदवारों का चयन कर पार्टी की तरफ से उन्हें चुनावी मैदान में उतारा जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ सियासी आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है। इस बीच, कांग्रेस नेता और आम आदमी पार्टी से 2015 में चांदनी चौक से चुनाव जीतने वाली अलका लांबा ने लाइव हिन्दुस्तान के ‘दिल्ली दंगल’ कार्यक्रम दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। इसके साथ ही, उन्होंने यह बताया कि क्या वजह रही कि उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़नी पड़ी थी।

अलका लांबा ने कहा कि दिल्ली के लोग स्वाभिमान की जिंदगी जीना चाहते हैं न कि मुफ्तखोरी की। उन्होंने कहा कि आज का केजरीवाल पूरी तरह से बदल चुका है। यही वजह है 2015 विधानसभा चुनाव के बाद महज 2 साल के अंदर ही पार्टी से कई बड़े नेताओं ने खुद को किनारा कर लिया।

अलका ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के साथ 20 साल का संबंध सिर्फ इसलिए छोड़कर आम आदमी पार्टी में आई थी क्योंकि ये उस वक्त आंदोलन से निकलकर पार्टी बनी थी और लोगों को इससे काफी उम्मीद थी, लेकिन ये भी बाकी पार्टियों की तरह ही बनकर रह गई है। देखिए दिल्ली दंगल में राजेश कुमार के साथ अलका लांबा की पूरी बातचीत-

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress leader Alka Lamba big charge on Arvind Kejriwal says Delhi people want to live with self-respect