फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव दिल्ली चुनाव 2020भाजपा ने CAA और NRC का मुद्दा उठाकर दिल्लीवालों को नाराज किया : गोपाल राय

भाजपा ने CAA और NRC का मुद्दा उठाकर दिल्लीवालों को नाराज किया : गोपाल राय

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि भाजपा नेताओं ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण का...

भाजपा ने CAA और NRC का मुद्दा उठाकर दिल्लीवालों को नाराज किया : गोपाल राय
नई दिल्ली | एजेंसी Sat, 25 Jan 2020 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि भाजपा नेताओं ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण का मुद्दा उठाकर दिल्ली के लोगों को नाराज किया है और यह उन पर उल्टा पड़ने वाला है।

राय ने कहा कि भाजपा ने कोई काम नहीं किया है और वह ऐसे मुद्दों को उठा रही है जो भाजपा की नकारात्मकता को उजागर कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा के साथ साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि भाजपा जिस तरह से सीएए और एनआरसी का मुद्दा उठा रही है उससे लोग नाराज हो रहे हैं और यह भाजपा को बुरे रूप में दिखा रहा है।

केजरीवाल ने अमित शाह से पूछा: BJP समर्थकों के बच्चों की पढ़ाई पर सवाल

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने लोकसभा में भाजपा को वोट दिया वे आगामी चुनाव में 'आप' का समर्थन कर रहे हैं। भाजपा का यह कदम उल्टा पड़ने वाला है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली की बाबरपुर विधानसभा सीट से दोबारा किस्मत आजमा रहे गोपाल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़े गए जबकि विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग सिर्फ 'आप' द्वारा किए गए काम के बारे में ही बात कर रहे हैं। लोग हमारी सरकार द्वारा किए गए काम के आधार पर वोट देने का मन बना रहे हैं।

चुनाव बाद कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन को खारिज करते हुए दिल्ली सरकार में रोजगार, विकास, श्रम, सामान्य प्रशासन और सिंचाई मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में 'आप' 67 सीटें जीतने वाली है इसलिए ऐसा कोई सवाल ही नहीं उठता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें