DA Image
25 जनवरी, 2020|7:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप में टिकट वितरण के साथ विरोध शुरू : बदलपुर से एनडी शर्मा का टिकट कटा, बोले- चुनाव तो लडूंगा ही

                                     https   twitter com mlandsharma lang en

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मंगलवार शाम सभी 70 सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। इसी के साथ बदरपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के मौजूदा विधायक एन डी शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर उम्मीदवारों को टिकट बेचने का आरोप लगाया। इस सीट से राम सिंह नेताजी को आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। दो बार के विधायक राम सिंह नेताजी को आप में शामिल किये जाने से वह नाराज चल रहे थे। 
नेताजी को आप में शामिल किये जाने को लेकर शर्मा विरोध जताने के लिए सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर धरने पर बैठ गये थे।
नरायण दत्त शर्मा ने कहा, मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हम साफ सुथरी राजनीति के लिए आप में शामिल हुए थे लेकिन अब आप और अन्य पार्टियों के बीच क्या अंतर रह गया है। मैं 94 हजार वोटों के साथ जीता और उन्हें (नेताजी) 17 हजार मत मिले लेकिन उन्हें पार्टी में शामिल किया गया। स्वयंसेवकों की मेहनत को नजरअंदाज कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह आगामी चुनाव लड़ेंगे लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि क्या वह किसी अन्य पार्टी में शामिल होंगे या निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि चुनावों के बाद आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की योजना बिजली, पानी की दर बढ़ाने, बसों के किराये में वृद्धि करने और निशुल्क तीर्थयात्रा को बंद करने की है। विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी द्वारा चुनाव टिकटों को बेचा जा रहा है। आप से इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। दिल्ली विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होंगे जबकि मतगणना 11 फरवरी को होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:AAP Candidates List Badarpur seat Narayan Dutt Sharma cut ticket Ram Singh Netaji Arvind Kejriwal Manish Sisodia