DA Image
28 नवंबर, 2020|9:54|IST

अगली स्टोरी

उपेन्‍द्र कुशवाहा ने RLSP ऑफिस पर फायरिंग की उच्‍चस्‍तरीय जांच की मांग की, EC से हस्‍तक्षेप की मांग की

RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के दफ्तर पर हुई फायरिंग की उच्‍चस्‍तरीय जांच की मांग की है। पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग को भी इसमें हस्‍तक्षेप करना चाहिए। उन्‍होंने चुनाव में अपनी और पार्टी के अन्‍य नेताओं, उम्‍मीदवारों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इसका कोई इंतजाम नहीं दिख रहा है। चुनाव आयोग को देखना चाहिए कि ऐसा क्‍यों है। 

उपेन्‍द्र कुशवाहा ने कहा बिहार में राजद, भाजपा, जद यू और अन्‍य विरोधी दलों ने विभिन्‍न वर्गों से सिर्फ वोट लिए। उन्‍हें सत्‍ता में भागीदारी नहीं। उनके गठबंधन की सरकार बनी तो सभी वर्गों को सत्‍ता में पूरी भागदारी दी जाएगी। उन्‍होंने चार डिप्‍टी सीएम बनाने का अपना वादा दोहराया। 

शनिवार की रात चली थी RLSP ऑफिस पर गोली

पूर्णिया के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के कार्यालय पर शनिवार की रात अपराधियों ने गोली चलाई। उस समय धमदाहा विधानसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी रमेश कुशवाहा सहित कार्यकर्ता वहां मौजूद थे। एक बाइक से आए दो अपराधियों ने फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। इस दौरान रमेश कुशवाहा ने किसी तरह छिप कर अपनी जान बचाई। 

शनिवार की रात करीब दस बजे कुछ अपराधी मधुबनी थाना क्षेत्र के आरएलएसपी कार्यालय पहुंचे और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर पार्टी के जिलाध्‍यक्ष एवं प्रत्याशी रमेश कुशवाहा ने पीछे के कमरे में घुस कर अपनी जान बचाई। गोली चलाने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: बिहार में पूर्णिया के RLSP कार्यालय पर गोलीबारी, प्रत्याशी ने छिप कर बचाई जान

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फोन कर मधुबनी थाना को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। इसके बाद सदर डीएसपी आनंद पांडे ने वहां पहुंचकर मामले की तहकीकात की। सदर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। राजनीतिक रंजिश को घटना का कारण बताया जा रहा है। गोली किसने चलाई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोलीबारी के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। बाद पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:upendra kushwaha demands high level inquiry of firing on RLSP office bihar election 2020