DA Image
13 नवंबर, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

मोदी के जंगलराज वाले बयान पर तेजस्वी यादव बोले, देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं

tejashwi yadav

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे पीएम मोदी ने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं। इस बदले तेजस्वी ने गुरुवार को कहा कि वो देश के पीएम हैं, कुछ भी बोल सकते हैं।

पीएम के जंगलराज बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है, लेकिन वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला।

बता दें कि बुधवार को मुजफ्फरपुर में प्रधानमंत्री आरजेडी के चुनावी वादे को लेकर खूब बरसे थे। उन्होंने कहा था कि सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज करार दिया।

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा। जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि अपना काम, अपना कारोबार करने वालों के साथ इन लोगों का जो बर्ताव रहा है, उसे तो बिहार के लोग कभी नहीं भूल सकते। रंगदारी दी तो बचेंगे, नहीं तो किडनैपिंग इंडस्ट्री का कॉपीराइट तो उन लोगों के पास ही है। इसलिए इनसे सावधान रहना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tejashwi Yadav on Modi jungle raj statement he is the PM of the country he can speak anything