DA Image
2 नवंबर, 2020|7:51|IST

अगली स्टोरी

RLSP चीफ उपेन्‍द्र कुशवाहा नेे पूछा-तेजस्वी को कैसे पता नौ को मिलेगी लालू को बेल

रालोसपा अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि अपनी हार देख नीतीश जी बौखला गए हैं। रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने भाजपा और राजद के बीच साठगांठ का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कैसे पता कि नौ नवंबर को लालू प्रसाद रिहा होने वाले हैं। कहा कि कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने आरोप जड़ा कि हार से डरे सत्तापक्ष द्वारा रालोसपा के धमदाहा के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला कराया गया।

श्री कुशवाहा ने मुख्यमंत्री और चुनाव आयोग से सभी प्रत्याशियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। कहा कि हमारी सभाओं में भी कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं हैं। कहा कि सबको साथ लेकर चलने का वादा करने वालों ने कभी सभी वर्गों को सत्ता में भागीदारी नहीं दी। कहा कि हम सत्ता में आए तो चार डिप्टी सीएम होंगे। यह दलित, अति पिछड़ा, अकलियत और अगड़ी जाति से होंगे, जिसमें एक महिला भी शामिल होगी। कहा कि फ्रांस में विवादित धार्मिक कार्टून बनाने के प्रकरण पर केंद्र सरकार फ्रांस के साथ खड़ी है। कांग्रेस, राजद, जदयू भी खामोश हैं। मांग की कि किसी भी धर्म की धार्मिक भावना भड़काने वालों को जेल भेजने का कानून बनना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में जेल जाने से डरने वाले और परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए वोट मांगने वाले भाजपा के आगे नतमस्तक हैं। कहा कि 10 नवंबर के बाद भाजपा बिहार में राजद के साथ सरकार बना सकती है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RLSP chief upendra kushwaha asked how tejashwi know that lalu will get bail on 9th november bihar election 2020