DA Image
4 नवंबर, 2020|3:22|IST

अगली स्टोरी

चुनाव प्रचार के दौरान जब क्रिकेट की पिच पर चौके-छक्के लगाने लगे तेजप्रताप यादव, देखें वीडियो

rjd leader tej pratap yadav playing cricket while campaigning in hasanpur constituency bihar assembl

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए पहले चरण के मतदान में मात्र तीन दिन का समय है। इससे पहले राजनीतिक दल और उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दिए हैं। इस दौरान प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने के लिए कुछ अलग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसी तरह का नजारा देखने को मिला समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में। यहां से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार तेजप्रताप यादव चुनाव प्रचार करते-करते अचानक क्रिकेट की पिच पर पहुंच गए और खूब चौके-छक्के लगाए।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव इस बार हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं। 2015 के में वे महुआ क्षेत्र से चुनाव जीते थे, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी सीट बदल दी है। रविवार को तेजप्रताप यादव यहां अपने लिए वोट मांगने पहुंचे थे। क्षेत्र में दौरे के समय उन्हें कुछ बच्चे एक जगह क्रिकेट खेलते दिखे। फिर क्या था। तेजप्रताप यादव भी वहां पहुंच गए और बल्ला उठा कर अपना हाथ आजमाने लगे। कुछ देर क्रिकेट खेलने के बाद वे यहां से दूसरे क्षेत्र में प्रचार के लिए रवाना हो गए।

इससे पहले भी तेजप्रताप यादव चुनाव प्रचार के दौरान अलग-अलग अंदाज में नजर आ चुके हैं। बीते दिनों वे प्रचार के दौरान एक खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आए थे। नामांकन दाखिल करने के बाद जब वे अपने क्षेत्र में पहुंचे तो लोगों के बीच सतुआ खाना हो या मचान पर बैठ कर लोगों से बात करना हो, हर बात तेजप्रताप यादव एक अलग अंदाज में नजर आए।

चुनाव प्रचार ही नहीं, आम दिनों में भी तेजप्रताप यादव कुछ ऐसी गतिविधियां करते रहते हैं, जिससे मीडिया की नजर उन पर चली जाती है। कभी वे कृष्ण का रूप धारण कर बांसुरी बजाने लगते हैं तो कभी बोलबम का नारा लगाते हुए देवघर के बाबा वैद्यनाथ धाम के लिए रवाना हो जाते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि उनका यह अंदाज हसनपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता को कितना लुभा पाता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rjd leader tej pratap yadav played cricket with children in hasanpur assembly constituency bihar elections 2020