DA Image
26 अक्तूबर, 2020|7:54|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी के 'बाबू साहब' वाले बयान पर RJD ने दी सफाई, जानिए क्या बोले सांसद मनोज झा 

राजद के राज्यसभा सांसद और मुख्य प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि जदयू और भाजपा चुनावी हार से पूरी तरह बौखलाहट में हैं। उन्होंने कहा की डेहरी की एक सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के उस बयान को जातिगत मोड़ देने की कोशिश हताश लोग कर रहे हैं, जो उन्होंने भ्रष्ट बाबू और साहिबाना मिजाज के अफसरों को लेकर दिया था। झा ने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी हर सभा में भ्रष्ट बाबू तंत्र और साहिबाना मिजाज के अफसरों पर कमेंट कर रहे हैं। कहा कि नीतीश जी ने बिहार को चंद अफसरों के हाथों में सौंप दिया है, जो जनता का शोषण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण की 71 में से 71 प्रतिशत सीटें महागठबंधन जीतने जा रहा है।

बता दें कि तेजस्वी ने एक सभा में कहा था कि लालू राज में बाबू साहब के सामने गरीब भी सीना तान कर चलता था। अगर हमारी सरकार आई ताे सबकाे साथ ले कर चलेंगे। तेजस्वी के इस बयान का वाीडियो वायरल हाेने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी। क्षत्रिय संगठन ने तेजस्वी के इस बयान को राजपूत समाज के खिलाफ माना। करणी सेना के प्रदेश संयोजक पप्पू सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव का यह बयान निंदनीय है और इसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वीडियो जारी कर कहा कि RJD ने आज रोहतास की सभा में सवर्ण जातियों के बारे आपत्तिजनक टिप्पणी की है।RJD ने ऊँची जातियों के 10 % आरक्षण का भी विरोध किया था। उन्होंने कहा कि राजद का अपमान करने का काम करता है। उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू को अपनी जिंदगी के अंतिम दिनों में अपमानित होना पड़ा और राजद छोड़ना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति 'भूरा बाल' साफ करने की रही है। यानी  भूमियार, राजपूर, ब्राह्मण और कायस्थ का खात्मा करो। आज ये फिर से  बिहार को जाप- पात में बाटना चाहते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD clarified on Tejaswi statement of Babu Saheb know what the party spokesperson and MP Manoj Jha said Video viral