DA Image
2 नवंबर, 2020|1:00|IST

अगली स्टोरी

PM मोदी का लालू के लाल तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला, कहा- जंगलराज के ‘युवराज’ से बचके

pm narendra modi slams rjd and tejashwi yadav in muzaffarpur rally in bihar chunav sarkari naukri

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज पहला चरण का मतदान हो रहा है। साथ ही दूसरे चरण के लिए प्रचार भी तेज हो गए हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन-तीन रैलियां हैं। दरभंगा के बाद पीएम मोदी मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर आरजेडी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो दल जो बिहार के उद्योगों को बंद करने के लिए बदनाम हैं, जिनसे निवेशक कोसों दूर भागते हैं, वो लोग बिहार के लोगों को विकास के वायदे कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री आरजेडी के चुनावी वादे को लेकर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज करार दिया।

मुजफ्फरपुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा। जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अपना काम, अपना कारोबार करने वालों के साथ इन लोगों का जो बर्ताव रहा है, उसे तो बिहार के लोग कभी नहीं भूल सकते। रंगदारी दी तो बचेंगे, नहीं तो किडनैपिंग इंडस्ट्री का कॉपीराइट तो उन लोगों के पास ही है। इसलिए इनसे सावधान रहना है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन दलों की राजनीति झूठ, फरेब और भ्रम पर आधारित है। इन लोगों के पास बिहार के विकास का न ही कोई रोडमैप है और न ही कोई अनुभव। वो दल जिन्होंने बिहार को अराजकता दी, कुशासन दिया वो फिर मौका खोज रहे हैं।जिन्होंने बिहार के नौजवानों को गरीबी और पलायन दिया, सिर्फ अपने परिवार को हजारों करोड़ का मालिक बना दिया, वो फिर मौका चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव आने वाले दशक में, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा। आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर निकले भारत में बिहार की भूमिका क्या होगी? आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर बिहार का लक्ष्य कितनी तेज़ी से हम पूरा कर पाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM Narendra Modi slams RJD and Tejashwi Yadav in Muzaffarpur rally in Bihar Chunav Sarkari Naukri