DA Image
26 जनवरी, 2021|2:03|IST

अगली स्टोरी

पटना में लगे पीएम मोदी द्वारा सीएम नीतीश की तारीफ के पोस्टर

राजधानी की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ में कही गयी बातों को लेकर रविवार को कई प्रमुख-चौक चौराहे पर होर्डिंग-बैनर लगे दिखे। इनमें पीएम की दो बातें मुख्य रूप से उल्लेखित हैं। 

प्रधानमंत्री ने हाल-फिलहाल बिहार की योजनाओं को लेकर उद्घघाटन-शिलान्यास के दौरान कहा था कि ‘नीतीश जी जैसे सहयोगी हों तो कुछ भी संभव है।’ प्रधानमंत्री की ओर से दूसरी बात जो प्रमुखता से रखी गयी है, वह है कि ‘आधुनिक बिहार को गढ़ने में नीतीश जी की भूमिका अहम है’। इन पोस्टरों को लेकर पूछे जाने पर भवन निर्माण मंत्री व वरिष्ठ जदयू नेता डा. अशोक चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री जी के कार्यों की जमकर तारीफ की है। नीतीश कुमार जी के समर्थकों ने इन्हें पोस्टर के रूप में कई जगह लगाया है। कहा कि नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी जी का जो कम्बीनेशन है उसका फायदा आने वाले पांच वर्षों में भी बिहार को मिलेगा। 

पोस्टर से लालू जी की तस्वीर हटाने से क्या होगा : JDU
वरिष्ठ जदयू नेता व भवन निर्माण मंत्री डा. अशोक चौधरी ने राजद के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर को गायब करने पर चुटकी ली। मीडिया से बातचीत में कहा कि सिर्फ पोस्टर से नाम हटा देने से क्या होता है। तेजस्वी यादव अवधारणा बदलने का शायद प्रयास कर रहे हैं। यह दिखाना चाहते होंगे कि लालू प्रसाद का अब राजद पर उतना प्रभाव नहीं रहा। लेकिन जिस तरह से हेमंत सोरेन मिलने जाते हैं, गठबंधन के नेता, दल के विधायक, टिकटार्थी लालू जी से जेल में मिलने जाते हैं, उससे साफ है कि महागठबंधन का समीकरण लालू प्रसाद के इर्द-गिर्द चल रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm narendra modi praise bihar cm nitish kumar hoarding banners were seen in patna