DA Image
29 अक्तूबर, 2020|5:39|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव में आज एक साथ होगी पीएम मोदी और राहुल गांधी की एंट्री

pm modi and congress leader rahul gandhi will start election meetings chunavi sabha together in biha

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक साथ बिहार में चुनावी प्रचार का आगाज करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भागलपुर में और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के दौरान दोनों नेताओं की पहली सभा जिले में होने जा रही है। पार्टी स्तर से तैयारी पूरी कर ली गयी है। चुनावी सभा को लेकर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भागलपुर स्थित हवाई अड्डा में दो बजकर 40 मिनट पर सभा को संबोधित करेंगे। गया से भागलपुर आने का कार्यक्रम है। पीएम 23 विधानसभा सीटों के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। सभा का 100 मैदानों में लाइव डिजिटल प्रसारण किया जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे। सभा में भाजपा और जदयू के कई दिग्गज नेता और मंत्री के शामिल होने की संभावना है।

हवाई अड्डा पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बैठने की व्यवस्था की गयी है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएम और एसएसपी ने संयुक्त आदेश जारी किया है। वाहनों की पार्किंग की अलग-अलग व्यवस्था की गयी है। ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। हवाई अड्डा के आसपास और शहरी क्षेत्र में 200 जगहों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की तैनाती की गयी है। सभास्थल पर प्रवेश के पहले थर्मल स्कैनर से लोगों की जांच की जाएगी। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गुरुवार की शाम डीएम और एसएसपी ने हवाई अड्डा में अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को कहलगांव स्थित एसएसबी कॉलेज के खेल मैदान में दिन में तीन बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सभा को बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोयल, वीरेन्द्र राठौर, सदानंद सिंह आदि संबोधित करेंगे। सभा में महागठबंधन के प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PM Modi and congress leader Rahul Gandhi will start election meetings chunavi sabha together in Bihar election 2020