फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020पटना: जीतन राम मांझी के आवास पर हुई हम के विधायक दल की बैठक, बैठक के बाद विधायकों ने नीतीश कुमार से भी की मुलाकात

पटना: जीतन राम मांझी के आवास पर हुई हम के विधायक दल की बैठक, बैठक के बाद विधायकों ने नीतीश कुमार से भी की मुलाकात

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद बिहार में अब सरकार बनाने की कवायद तेज हो चुकी है। कड़ी टक्कर के बाद चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत के बाद से ही पार्टी के तमाम बड़े नेता एक-दूसरे मुलाकात...

पटना: जीतन राम मांझी के आवास पर हुई हम के विधायक दल की बैठक, बैठक के बाद विधायकों ने नीतीश कुमार से भी की मुलाकात
एजेंसी,पटनाThu, 12 Nov 2020 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार चुनाव के नतीजों के बाद बिहार में अब सरकार बनाने की कवायद तेज हो चुकी है। कड़ी टक्कर के बाद चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत के बाद से ही पार्टी के तमाम बड़े नेता एक-दूसरे मुलाकात कर रहे हैं और सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

इसी बीच हम के विधायकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर जाकर मिले। इससे पहले आज पटना के पूर्व मुख्यमंत्री और हम के पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी के आवास पर आज हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के विधायक दल की बैठक हुई। 

आपको बता दें बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए और महागठबंधन के बीच हुए कड़े मुकाबले में 125 सीटों साथ एनडीए को बहुमत मिला है। इस बार बिहार में कुल तीन चरणों में यह पूरा चुनाव हुआ, जिसके नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें