DA Image
24 जनवरी, 2021|11:04|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी यादव बोले- 15 वर्षों से लोगों को ठग रहे नीतीश, 10 को हो जाएगी विदाई

bihar elections 2020  tejashwi yadav

नीतीश कुमार ने 15 वर्षों में बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। किसी को रोजगार नहीं मिला, जो था वह भी छीन गया। पलायन बढ़ गया है और शिक्षा पूरी तरह से चौपट हो गई है। जिसने 15 साल में लोगों को रोजगार नहीं दिया, अब वे क्या करेंगे। ये बातें नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जंदाहा के गंगा सागर उपस्वास्थ्य केंद्र महीसौर मैदान में महनार विधानसभा से राजद प्रत्याशी वीना सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि एनडीए की डबल इंजन की सरकार ने बिहार की जनता के साथ वादा किया था, लेकिन उन वादों को पूरा नहीं किया गया। जिस समय लॉकडाउन था, उस समय गरीबों को देखने वाला कोई नहीं था। पहले भी कोरोना का संक्रमण था और अब भी है। उस समय मुख्यमंत्री बाहर नहीं निकले और अब वोट मांगने बाहर निकल रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार अब थक चुके हैं। अब उनसे बिहार संभल नहीं रहा है। 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई हो जाएगी।

वहीं पातेपुर में कहा कि हर जात धर्म के लोगों को साथ लेकर चलेंगे। किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी एक प्रमुख मुद्दा है, जिसे खत्म करना है। सभा में आये लोगों से राजद के प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम को जिताने की अपील की। उन्होंने युवाओं से संवाद करते हुए 10 लाख को नौकरी, 400 से बढ़ा कर एक हजार रुपये वृद्धा पेंशन के अलावा शिक्षकों,आंगनबाड़ी सेविका,जीविका,विकास मित्र आदि को नियमित किये जाने की घोषणा की। इससे पूर्व पातेपुर के राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम और महुआ के डॉ मुकेश रौशन ने भी सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व प्रमुख राजनारायण राय,पूर्व जिला पार्षद सीताराम राय,छात्र राजद नेता पंकज कुमार,राजद युवा अध्यक्ष राजकुमार राय,प्रखंड अध्यक्ष मकबूल अंसारी,सतेंद्र प्रसाद,शम्भू प्रसाद यादव,मनीष राय आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता जिला राजद अध्यक्ष वैजनाथ चंद्रवंशी और संचालन रविन्द्र सिंह कुशवाहा ने की। 
फ़ोटो- ( जंदाहा में सभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव )

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nitish kumar cheating people since 15 years voter will give him farewell on 10 november bihar assembly elections results