फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020दरौली के गुठनी में मनोज तिवारी और विवेक ठाकुर ने की चुनावी सभा, बोले एनडीए ने बिहार को बनाया अपराधमुक्त

दरौली के गुठनी में मनोज तिवारी और विवेक ठाकुर ने की चुनावी सभा, बोले एनडीए ने बिहार को बनाया अपराधमुक्त

बिहार में पहले चरण का मतदान नजदीक है। तीन चरणों में होने जा रहे बिहार चुनाव के पहला चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होने वाला है। ऐसे में प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है। हर रोज सभी दलों के...

दरौली के गुठनी में मनोज तिवारी और विवेक ठाकुर ने की चुनावी सभा, बोले एनडीए ने बिहार को बनाया अपराधमुक्त
हिन्दुस्तान संवाददाता,सीवानThu, 22 Oct 2020 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में पहले चरण का मतदान नजदीक है। तीन चरणों में होने जा रहे बिहार चुनाव के पहला चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होने वाला है। ऐसे में प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज है। हर रोज सभी दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

इसी बीच दरौली के गुठनी में भाजपा नेता मनोज तिवारी और विवेक ठाकुर ने भी एक चुनावी सभी की। सभा को संबोधित करते हुए कहा गया कि एनडीए ने बिहार को भयमुक्त और अपराधमुक्त बनाया है। हमने देश को एक सूत्र में बांधने और सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया। बिहार में विकास के साथ साथ सुशाशन का भी सरकार है।

इस बार के चुनाव को 10 सालों में बताया सबसे अहम

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव इस बार 10 वर्षो में सबसे अहम और महत्वपूर्ण है, यह अपने आप मे सोचन वाली है। महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा गया कि बिहार में हुए नरसंहारों के लिए जिन्हें याद किया जाता है, वही लोग एकजुट हुए हैं। इस बार के चुनाव में विपक्षी दल जनता के साथ छल करके इसे जितना चाहते हैं। अपने-अपने कार्यकाल में ये सभी दल बिहार को बेहाल करने के लिए जिम्मेदार हैं।

इसके अलावा इस रैली में यह भी कहा गया कि विधानसभा में सरकार बनने के बाद पंचायत से बसों द्वारा लोगों को अयोध्या में राम मंदिर दर्शन के लिए भी भेजा जाएगा। इस बार का चुनाव सत्य, विकास, सुरक्षा बनाम अपराध, आतंक और नरसंहार का चुनाव हैं। इस बार का चुनाव केंद्र सरकार के विकास के साथ राज्य सरकार के सुशासन की सरकार के प्रति भरोसे का चुनाव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें