फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020JDU ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिना एजेंडा और नेतृत्व के चल रहा महागठबंधन

JDU ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिना एजेंडा और नेतृत्व के चल रहा महागठबंधन

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने दावा किया है कि महागठबंधन बिना मकसद, बिना लक्ष्य, बिना एजेंडा, बिना नेतृत्व के चल रहा है।  उन्होंने कहा कि लोकसभा के समय देश स्तर पर राहुल गांधी को...

JDU ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिना एजेंडा और नेतृत्व के चल रहा महागठबंधन
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Sep 2020 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने दावा किया है कि महागठबंधन बिना मकसद, बिना लक्ष्य, बिना एजेंडा, बिना नेतृत्व के चल रहा है। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा के समय देश स्तर पर राहुल गांधी को जिम्मेदारी दी गई थी और बिहार में अपने आप तेजस्वी यादव ने कमान ली थी। रिजल्ट के बाद राहुल गांधी ने हार की अपनी जिम्मेदारी ली और इस्तीफा दिया लेकिन तेजस्वी यादव हारे भी और हार मानने को तैयार भी नही हैं। ऐसे में तेजस्वी यादव को लेकर महागठबंधन में स्वीकार्यता को लेकर सवाल उस समय भी उठा था और आज भी उठ रहा है । चूंकि कांग्रेस की बिहार में मजबूरी है इसलिए वह राजद से सटी है। 

जेडीयू प्रवक्ता ने दावा किया कि जिस तरह लोकसभा चुनाव में महागठबंधन हारा उसी तरह तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव भी हारेगा। वजह तेजस्वी यादव ही होंगे। अभी तो सिर्फ महागठबंधन टूट रहा है, जल्द राजद भी बिखर जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें