DA Image
15 जनवरी, 2021|8:50|IST

अगली स्टोरी

चिराग पासवान जमूरा, दूसरे की धुन पर नाच रहे हैं: संजय झा

bihar elections 2020  bihar assembly elections  sanjay jha  chirag paswan  jdu  ljp

बिहार विधानसभा (Bihar Assembly Election 2020) के पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का शोर सोमवार की शाम को थम गया। पहले चरण के लिए 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होगा। इस बीच नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। सोमवार को जदयू नेता संजय कुमार झा ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान को लेकर कहा है कि जिस तरह से उनकी फिल्म फ्लॉप हुई, उसी तरह वो भी राजनीति में फ्लॉप हो जाएंगे। उन्होंने (चिराग पासवान) कंगना के साथ अभिनय किया, अब देखें कि वह कहां पहुंची हैं। इसी तरह सुशांत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। चिराग एक 'जमूरा' हैं, जो किसी और की धुन पर नाच रहे हैं।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भी चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के वक्त कुछ लोग षड्यंत्र करके राजग में सेंध लगाना चाहते हैं लेकिन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंध एकजुट है लेकिन हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है। नड्डा ने औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ''कुछ लोग चुनाव में षड्यंत्र करते हैं, वो चाहते हैं कि हमारे बीच सेंध लगे। वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला बुरा कहते हैं और दूसरी तरफ मोदीजी(प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) की तारीफ करते हैं।''

वहीं चिराग पासवान के सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात पर अब भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने चिराग से माफी मांगने की बात कही है। रविकिशन ने कहा कि 15 साल के शासन में एक दाग एक कलंक नहीं है नीतीश कुमार के ऊपर, किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। CM पर इस तरह का आरोप, गलत बात है चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jdu leader sanjay jha said ljp leader chirag paswan is Jamura dancing to someone else tunes