फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020JDU महासचिव केसी त्यागी का बयान, नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA को एकबार फिर से बिहार की जनता चुनेगी

JDU महासचिव केसी त्यागी का बयान, नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA को एकबार फिर से बिहार की जनता चुनेगी

जदयू राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने चुनाव आयोग द्वारा बिहार में तीन चरणों में चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत किया है। कहा कि बिहार में इलेक्शन नहीं सलेक्शन होना है। प्रधानमंत्री...

JDU महासचिव केसी त्यागी का बयान, नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA को एकबार फिर से बिहार की जनता चुनेगी
पटना, हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Sep 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने चुनाव आयोग द्वारा बिहार में तीन चरणों में चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत किया है। कहा कि बिहार में इलेक्शन नहीं सलेक्शन होना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में मैदान में उतर रहे एनडीए को एकबार फिर से बिहार की जनता राज्य का विकास कार्य करने के लिए चुनेगी और 2010 से भी बड़े बहुमत से सत्ता सौंपेगी। 

केसी त्यागी ने कहा कि एनडीए गठबंधन एकजुट है। सीट शेयरिंग और प्रत्याशियों पर फैसला जल्द ही हो जाएगा। कहीं कोई समस्या नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि बिहार का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। जदयू पहले से ही चुनाव प्रचार में जुटा गया है। विपक्षी महागठबंधन एनडीए के सामने कहीं नहीं टिकेगा। राजद का 2010 से भी बुरा हाल होगा। 

बदले अंदाज में जनता के बीच जाने को हम तैयार : जयकुमार सिंह
राज्य सरकार के मंत्री तथा वरिष्ठ जदयू नेता जयकुमार सिंह ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव- 2020 को लेकर जदयू की तयारी पूरी हो चुकी है। कोरोना की वजह से बदले अंदाज में जनता के बीच जाने के लिए पार्टी ने तमाम तरह की तैयारी की है। पहले से ही वर्चुअल बैठक, सोशल मीडिया के सहारे जनसंवाद चल रहे हैं। हमारे सरकार ने बेहतर काम किया है। सीट शेयरिंग और प्रत्याशी सभी अगले दो-चार दिनों में तय हो जाएंगे। जनता फिर नीतीश कुमार और उनके सेनानियों को अपना आशीर्वाद देगी, हमें यह उम्मीद है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें