DA Image
2 दिसंबर, 2020|1:09|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: पप्पू यादव ने चिराग पासवान से पूछा, नीतीश बुरे तो BJP अच्छी कैसे

bihar elections 2020  bihar assembly elections  pappu yadav  chirag paswan  nitish kumar  ljp  jdu

जन अधिकार पार्टी (लो) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से पूछा कि जब नीतीश कुमार बुरे हैं तो उनके साथ डबल इंजन वाली सरकार की दूसरी पार्टी भाजपा अच्छी कैसे हो गई। सुशील कुमार मोदी कैसे अच्छे हैं?

प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन की सीटों और उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करने के मौके पर बुधवार को उन्होंने चिराग पासवान पर कटाक्ष करते हुए बधाई दी कि उनके साथ पूरा आरएसएस है। उन्होंने लोजपा अध्यक्ष से कहा कि वे बाहर निकलें और बिहार को अच्छा नेतृत्व दें।

पप्पू यादव ने पूछा कि पटना में 40 साल से भाजपा के सांसद, 35 साल से भाजपा के मेयर और 45 साल से भाजपा के एमएमल हैं तो पटना इतने बुरे हाल में क्यों हैं। उन्होंने चिराग से सवाल किया कि पटना को बदहाल करने वाली बीजेपी कैसे अच्छी है। इस अवसर पर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा सह मुस्लिम आरक्षण मोर्चा के अध्यक्ष परवेज सिद्दीकी ने पीडीए को समर्थन देने की घोषणा की। 

जाप उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी
जाप ने टिकारी से अजय यादव, पालीगंज से फुजालूल रहमान अंसारी, धौरैया से विलक्षण दास, कुटुंबा से अनिल कुमार, गोह से श्याम सुंदर, रफीगंज से संदीप सिंह समदर्शी,करगहर से सीमा कुमारी, जगदीशपुर से दिनेश कुमार सिंह, बाराचट्टी से बालकुंवर मांझी, बिक्रम से  चन्द्रशेखर यादव, दिनारा से अरुण कुमार सिंह, मुंगेर से मो. फैसल अहमद, आरा से ब्रजेश कुमार सिंह, बांका से अविनाश कुमार और वारसलिगंज से संजय कुमार यादव को जाप ने अपना प्रत्याशी बनाया हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jap leader pappu yadav asked ljp chief chirag paswan how is bihar cm nitish kumar bad and bjp good