फोटो गैलरी

Hindi News विधानसभा चुनाव बिहार चुनाव 2020भाजपा-लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है : चिराग पासवान

भाजपा-लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है : चिराग पासवान

बिहार विधानसभा चुनाव के पहल चरण में कल 16 जिलों की 72 सीटों पर वोटिंग हुई। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बाद फिस सीएम नीतीश कुमार पर जवाबी हमला बोला है। चिराग ने...

भाजपा-लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है : चिराग पासवान
लाइव हिन्दुस्तान टीम, पटनाThu, 29 Oct 2020 09:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव के पहल चरण में कल 16 जिलों की 72 सीटों पर वोटिंग हुई। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बाद फिस सीएम नीतीश कुमार पर जवाबी हमला बोला है। चिराग ने कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार अपने पद को बरकरार नहीं रख पाएंगे।

चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि इस बार जो भी मतदान हुआ है वो बदलाव के लिए हुआ है और विकास के नाम पर हुआ है। जिस तरीके से मुझे फीडबैक मिल रहा है एक बात तो तय है अगली 10 तारीख को मुख्यमंत्री जी का पुन: बिहार में मुख्यमंत्री बनना असंभव होगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा लोजपा की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है।

इससे पहले बुधवार को पहले चरण के मतदान से शुरू होने से ऐन पहले चिराग ने कहा था कि नीतीश कुमार चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी को छोड़ आरजेडी के साथ मिल जाएंगे। चिराग पासवान ने ट्विट करते हुए कहा था कि आदरणीय नीतीज कुमार जी को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि आरजेडी व महागठबंधन को मजबूत करेगा। चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ आरजेडी के साथ जाने की तैयारी कर चुके है साहब। आरजेडी के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके है।

एक अन्य ट्विट पर चिराग पासवान ने लिखा था कि पहले 15 वर्ष बदनाम था बिहार दूसरे 15 वर्ष में बदहाल है बिहार लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर बिहार फस्ट बिहारी फस्ट बनाना है। नीतीश कुमार जी से ज़्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है और उनसे ज़्यादा सीटें जीत कर भाजपा-लोजपा सरकार बनेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें