DA Image
29 नवंबर, 2020|4:59|IST

अगली स्टोरी

चिराग ने सीएम पर फिर बोला हमला-राजद की तरह नीतीश राज में भी बदहाल रहा बिहार 

bihar elections 2020  bihar assembly elections  jdu  chirag paswan  ljp  nitish kumar

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि रोजगार व पलायन आदि बिहार के मुख्य मुद्दों पर से लोगों का ध्यान भटकाने तथा सरकार की कमियों को छुपाने के मकसद से वे नेताओं पर निजी हमले कर रहे हैं। 

चिराग पासवान ने राज्य के ठेकेदारों पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई की प्रशंसा की और इसके लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया है। कहा कि वे लगातार नल-जल और गली-नाली पक्कीकरण निश्चय योजना में हुई गड़बड़ी को उजागर कर रहे हैं। हमारी सरकार बनी को इसकी जांच होगी। 

चिराग पासवान रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में एक सवाल पर कहा कि हमारी सरकार बनी तो शराबबंदी और सख्ती से लागू  होगी। शराब के तस्करों पर कड़ी कार्रवाई होगी। यह भी आरोप लगाया कि उनके पापा (रामविलास पासवान) के निधन पर भी कई दल राजनीति कर रहे हैं, यह दुखद है। किसी को इस संबंध में कुछ जानना है तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ लें, जो पापा की आखिरी सांस तक उनके साथ थे। कहा कि राजद का 15 साल का शासन जंगल राज था और उसके बाद के 15 सालों में भी राज्य बदहाल की रहा। इस मौके पर पार्टी नेता शाहनवाज अहमद कैफी, अशरफ अंसारी, कृष्णा सिंह कल्लू आदि उपस्थित थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chirag again attacks on cm nitish kumar bihar is in bad condition just like RJD and NDA rule bihar election 2020