DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:47|IST

अगली स्टोरी

शिवहर में प्रत्याशी हत्याकांड: फायरिंग होते ही मची भगदड़, मार दो मार दो... की आई आवाजें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शिवहर विधानसभा क्षेत्र में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में 10 से 15 की संख्या में हमलावर थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब 24 राउंड फायरिंग की बात भी सामने आ रही है।

प्रत्यक्षदशिर्यों के मुताबिक प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह हथसार गांव में चुनाव को लेकर जनसंपर्क कर लौट रहे थे। इसी बीच पट-पट की आवाज आयी। मार दो मार दो .. की आवाज आयी। गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गयी। सभी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। 

वहीं जख्मी बॉडीगार्ड और प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह के रिश्ते में भतीजा अभय सिंह ने बताया कि शोर शराबा और हंगामे के बीच नेता जी (श्रीनारायण सिंह) के कराहने की आवाज आयी। अभय सिंह के हाथ में भी गोली लगी है। गोली से श्रीनारायण सिंह समेत चार लोग जख्मीं हो गये। जिसमें श्रीनारायण सिंह व संतोष कुमार की मौत हो गयी। 

वहीं आलोक रंजन और अभय सिंह जख्मी हो गये। चिकित्स डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि श्रीनारायण सिंह को चार गोली लगी थी। एक सीने में व तीन पीठ में। वहीं संतोष को एक गोली लगी थी। जख्मी आलोक के पेट में गोली लगी है और अभय के हाथ में गोली लगी है। 

10 से 15 की संख्या में आए थे हमलावर 
अभय ने बताया कि हमलोग चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे। नेता जी के वह पीछे ही था। थूक फेकने के लिए साइड हटे कि इसी बीच पटपट की आवाज आयी। हल्ला हुआ। उसने बताया कि 10 से 15 की संख्या में हमलावर थे। सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष के करीब रही होगी। उसमें से एक उम्रदराज था, जो गमछा लपेटे हुआ था। 

सूचना मिलते ही चौकस हो गई पुलिस
उधर जख्मी श्रीनारायण सिंह व अन्य को सीतामढ़ी लाने की सूचना मिलते ही जिला पुलिस चौकस हो गयी। एसपी अनिल कुमार समेत नगर, मेहसौल, पुनौरा थाना की पुलिस शहर के रिंगबांध रोड स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचा। अस्पताल में एकत्रित भीड़ को कंट्रोल किया। फिर इसके बाद रात में शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Candidate Srinarayan Singh massacre in Sheohar during Bihar assembly elections 2020: 10 to 15 number of attackers firing around 24 rounds