DA Image
10 अप्रैल, 2021|12:54|IST

अगली स्टोरी

BJP को JDU से अधिक सीटें: सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बनेगी NDA सरकार

bihar elections 2020  bihar assembly elections  nitish kumar  sushil kumar modi  bjp  jdu  election

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने साफ किया है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए की सरकार बनेगी। चुनाव परिणाम आने के बाद मंगलवार की देर रात प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उपमुख्यमंत्री ने साफ किया कि एनडीए नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ा था और इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व पहले ही साफ कर चुका है कि किसी को कितना भी सीट आए, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे। पार्टी का यह फैसला पहले का है। अब इसमें कोई रद्दोबदल की कोई गुंजाइश नहीं है। चुनाव बाद भले ही जेडीयू को बीजेपी से कम सीटें आई हैं पर इसका सीएम से कोई संबंध नहीं है।

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने बहुमत मिलने के बाद बिहार के लोगों खासकर महिलाओं और गरीबों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि एनडीए ने एक बार फिर बहुमत से जीत दर्ज की है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को देश के सबसे बड़े चुनाव की जीत का नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद करते हैं।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हम बिहार की जनता के आभारी हैं जिसने एनडीए को फिर से राज्य की सेवा करने का मौका दिया है। पिछले छह वर्षों में मोदी सरकार के कार्यकाल में बिहार को जो सहायता मिली है और सीएम नीतीश कुमार ने उसका जिस तरह बेहतर क्रियान्वयन किया है, उसी का लाभ एनडीए को मिला है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि सरकार बनाने के लिए एनडीए ने आवश्यक आंकड़ा प्राप्त कर लिया है। एनडीए सरकार बनाने के लिए तैयार है। विपक्ष अपनी हार पर रोना छोड़ दे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों का असर सबसे अधिक हुआ। एनडीए सरकार के कामकाज से खुश होकर ही बिहार की जनता ने एनडीए को फिर से मौका दिया है। विधान पार्षद सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत पीएम और सीएम के कुशल नेतृत्व का परिणाम है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp gets more seats than jdu but sushil modi said nda government will be formed under nitish kumar leadership in bihar