DA Image
22 जनवरी, 2021|10:38|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी से हुई गलती, मंच पर भूले महागठबंधन के उम्मीदवार का नाम, भीड़ ने दिलाई याद

bihar elections 2020  bihar assembly elections  tejashwi yadav  election rally  samastipur  bihar ne

बिहार में दूसरे चरण के 17 जिलों की 94 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा। इस दौरान सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच शुक्रवार को समस्तीपुर जिले में आयोजित चुनावी सभा के दौरान मंच से राजद नेता तेजस्वी यादव अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले बैठें, जिसके बाद सभा में पहुंची भीड़ ने उनको सही नाम बताया।

दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे। तब तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें।

तेजस्वी के इतना कहते ही भीड़ में से आवाज आई और सही नाम अजय कुमार है। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा। गौरतलब है कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं।

15 वर्षों से लोगों को ठग रहे नीतीश : तेजस्वी

इससे पहले महनार/पातेपुर (वैशाली) में सभाओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 वर्षों में बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। किसी को रोजगार नहीं मिला, जो था वह भी छीन गया। पलायन बढ़ गया है और शिक्षा पूरी तरह से चौपट हो गई है। जिसने 15 साल में लोगों को रोजगार नहीं दिया, अब वे क्या करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihat chunav ki taza khabar rjd leader tejashwi yadav arrived in vibhutipur samastipur seeking votes for grand alliance candidate ajay Kumar asked to vote for amit Kumar