DA Image
17 अक्तूबर, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

पीएम मोदी विकास के भगीरथ तो नीतीश कुमार विकास पुरुष: नित्यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री विकास के भगीरथी तो नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं। नरेंद्र मोदी के कार्यों की चर्चा दुनिया में हो रही है। वह शनिवार को अररिया के महिला कॉलेज परिसर में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सबका साथ और सबका विकास हो रहा है। गांव व गरीब सबके लिए कार्य किये। जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया और देश के बदलाव की नींव रखी। 70 लाख किसानों को किसान समृद्धि योजना का लाभ दिया। दो करोड़ 38 लाख लोगों का जनधन खाता खुला। 84 लाख चार हजार बहनों को गैस कनेक्शन देने का काम किया। केंद्र और राज्य सरकार मिलकर बिहार को विकास के पथ पर ले जाने का काम किया है। आज भारत दुनिया में विश्वगुरु बनने को आगे बढ़ चला है। हिन्दुस्तान में कोरोना भी पराजित हो रहा है। 

उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के कार्यों की भी चर्चा की। कहा कि दोनों के नेतृत्व में न्याय के साथ विकास की गति तेज हुई है। सभा को विधान पार्षद व पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, सांसद प्रदीप कुमार सिंह, सिकटी विधायक विजय कुमार मंडल, फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केसरी, जोकीहाट प्रत्याशी रंजीत यादव, नरपतगंज प्रत्याशी जयप्रकाश यादव, जिला परिषद अध्यक्ष पप्पू अजीम, एनडीए नेता अजय कुमार झा आदि ने संबोधित किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar vidhan sabha chunav nityanand rai said in favor of nda candidates in araria pm narendra modi bhagirath of development and nitish kumar development man nityanand rai